स्मृति ईरानी को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, मौत की खबर सुन हो गया था ऐसा हाल

सुशांत सिंह राजपूत का निधन पूरे देश के लिए एक बड़ा झटका था. अब उनकी मौत के लंबे समय बाद स्मृति ईरानी ने उस समय से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया है, साथ ही वह काफी भावुक भी दिखीं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 25, 2023, 09:12 PM IST
  • स्मृति ईरानी को याद आए सुशांत
  • अमित साध को किया तुरंत कॉल
स्मृति ईरानी को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, मौत की खबर सुन हो गया था ऐसा हाल

नई दिल्ली: पूर्व टीवी एक्ट्रेस और केंद्रीय महिला एवं बाल विकास और अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) हाल ही में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद कर भावुक होती नजर आईं. स्मृति अपने एक इंटरव्यू में  वह पल साझा किए जब उन्हें सुशांत के निधन की पहली बार खबर मिली थी. उन्होंने बताया कि तब स्मृति इस पर यकीन ही नहीं कर पा रही थीं.

Sushant Singh Rajput की खबर से टूट गई थीं Smriti Irani

स्मृति ने बताया कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर मिलने के बाद बहुत रोई थीं. उन्होंने कहा कि ये दुखद खबर मिलते ही उन्होंने तुरंत एक्टर अमित साध को फोन किया, क्योंकि उन्हें डर था कि वह इसी तरह की बेवकूफी कर सकते हैं. स्मृति ने इस इंटरव्यू में बताया, 'जिस दिन सुशांत का निधन हुआ मैं एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में थी, जहां बहुत सारे लोग मौजूद थे.'

सुशांत को पहले ही समझा चुकी थीं स्मृति

स्मृति ईरानी ने कहा, 'मुझे ऐसा लगा कि मैं अभी ये नहीं कर सकती. मैंने उस वीडियो कॉन्फ्रेंस को रोकने के लिए कहा. उस समय ऐसा लगा कि उसने मुझे क्यों नहीं बुलाया? उन्हें एक बार मुझे फोन करना चाहिए था. मैंने उस लड़के से कहा था कि 'तुम यार मारना मत खुद को.' स्मृति ने बताया कि वह सुशांत को जानती थीं क्योंकि वह उन्हें मुंबई में अपने बराबर वाले सेट पर काम करते हुए दिखे थे.

स्मृति ने अमित से की थी 6 घंटे बात

स्मृति ने आगे बताया कि वह अमित साध के लिए डर गई थीं. उन्होंने कहा, 'मैंने तुरंत अमित को फोन किया और कहा 'क्या कर रहा था?' मुझे पता था कुछ गड़बड़ करेगा बच्चा. उसने मुझसे कहा, 'नहीं रहना... क्या किया है इस इडियट ने.' हमने करीब 6 घंटे तक फोन पर बात की.'

सुशांत की मौत से परेशान थे अमित साथ

गौरतलब है कि स्मृति से पहले अमित साध ने एक पॉडकास्ट में बताया था कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत से काफी टूट गए थे. उन्होंने बताया कि उस समय उन्हें स्मृति ईरानी का कॉल आया और उन्होंने उनकी काफी मदद की. उस समय अमित ने स्मृति से कहा था कि वह इस इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहते.

ये भी पढ़ें- सलमान खान नहीं ये सुपरस्टार था 'करण अर्जुन' के लिए पहली पसंद, राकेश रोशन ने किया बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़