हनीमून पर गए सोनाक्षी-जहीर का हुआ झगड़ा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि एक्ट्रेस की छूट पड़ी हंसी

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपना हनीमून एंजॉय करने निकल पड़े हैं. न्यूली वेड कपल ने अपने इंस्टा पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर हनीमून की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2024, 10:26 AM IST
  • सोनाक्षी-जहीर का हुआ झगड़ा
  • सोशल मीडिया पर कपल ने वीडियो किया शेयर
हनीमून पर गए सोनाक्षी-जहीर का हुआ झगड़ा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि एक्ट्रेस की छूट पड़ी हंसी

नई दिल्ली:Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: 23 जून को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने घर पर परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सिविल मैरीज की थी. वहीं अब कपल हनीमून एंजॉय कर रहा है. बीते दिन सोनाक्षी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हनीमून की कुछ फोटोज शेयर की, जो अब काफी वायरल हो रही हैं. वहीं जहीर ने एक वीडियो शेयर कर दोनों के बीच झगड़े का खुलासा किया.

सोनाक्षी ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों अपनी नई-नई शादी एंजॉय कर रही हैं. न्यूली वेड कपल अब हनीमून पर निकले हैं. वहीं सोनाक्षी ने अपने इंस्टा पर पति जहीर संग अपने रोमांटिक हनीमून की फोटोज शेयर की है.

पहली तस्वीर में न्यूली वेड कपल सनसेट को एंजॉय करते दिख रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में सोनाक्षी पूल के किनारे बैठी हैं.

जहीर ने झगड़े का किया खुलासा

वहीं जहीर ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे सिंपल ब्लैक टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं और सोनाक्षी तेज-तेज हंसती दिख रही हैं. उन्होंने कैप्शन लिखा, "वह मुझ पर चिल्लाना चाहती थी, लेकिन मैंने उसे हंसा दिया." उन्होंने इसे हसबैंड हैक्स हैशटैग किया है.

कपल ने 23 जून को की थी शादी

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के बाद सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी. बता दें की कपल की शादी से पहले काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी. एक्ट्रेस का परिवार इस रिश्ते के लिए राजी नहीं था, लेकिन बाद में आखिरकार सोनाक्षी-जहीर एक हो ही गए थे.

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Raaj Kumar: जब जितेंद्र को देख राज कुमार ने जूनियर कह कर एक्टर का उड़ाया था मजाक, राजेश खन्ना के उड़ गए थे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़