जब सलमान संग वायरल हुई थी Sonakshi Sinha की वेडिंग फोटोज! एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा रिएक्शन

Sonakshi Sinha wedding rumours: सोनाक्षी सिन्हा कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. खबर आ रही है कि एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रैंड जहीर इकबाल संग शादी रचाने जा रही हैं. पर क्या आप जानते हैं एक वक्त ऐसा भी था जब सलमान संग एक्ट्रेस की शादी की अफवाह उड़ी थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2024, 12:21 PM IST
    • सलमान संग उड़ी थी शादी की अफवाह!
    • अब बॉयफ्रैंड संग रचाने जा रहीं हैं शादी
जब सलमान संग वायरल हुई थी Sonakshi Sinha की वेडिंग फोटोज! एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली: Sonakshi Sinha wedding rumours: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों जहीर इकबाल के साथ अपनी शादी को लेकर लाइम लाइट में हैं. सोनाक्षी की जिंदगी में एक नई पारी की शुरुआत होने वाली हैं. सोनाक्षी की शादी से खबरों का बाजार गर्म है. उनकी शादी को लेकर रोज कुछ न कुछ अपडेट्स आ रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं ये पहली बार नहीं जब सोनाक्षी अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. जी हां कुछ साल पहले एक्ट्रेस की सलमान खान के साथ शादी की तस्वीरें वायरल हुई थीं. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.

सलमान और सोनाक्षी की वेडिंग फोटोज 

ये बात साल 2022 की है जब हर कोई कोरोना महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहा था. वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर फेक फोटोज के जरिए किसी ने  सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरें वायरल कर दी थीं. इन फोटोज का सोशल मीडिया पर खूब बज बना था और ये दावा किया जा रहा था कि दुबई में इन दोनों ने शादी रचा ली है. इन अफवाहों का खंडन बाद में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया था. पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, 'क्या आप सभी वेबकूफ हैं, आपको मोर्फ्ड (नकली) और असली फोटो में फर्क समझ नहीं आता.' एक्ट्रेस की पोस्ट के बाद अफवाहें उड़ना बंद हो गईं थीं. 

23 जून को होगी कपल की शादी

बता दें कि हाल ही में सोनाक्षी की शादी की खबरों पर पहलाज निहलानी ने मुहर लगाई थी . वहीं लगातार खबरें चल रही हैं कि शत्रुध्न सिन्हा अपनी बेटी से नाराज चल रहे हैं. लेकिन पहलाज निहलानी ने इन खबरों पर कहा था कि  ‘ऐसा बिल्कुल नहीं है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी और जहीर पिछले 7 सालों से एक दसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. अब आखिरकार उन्होंने अपने इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है. बताया जा रहा है कि सोनाक्षी-जहीर की शादी 23 जून को मुंबई के बास्टियन में होने वाली हैं. इस खास मौके पर बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों को इनवाइट किया गया है.

कपल होस्ट करेगा ग्रैंड रिसेप्शन?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी-जहीर अपनी शादी को निजी ही रखना चाह रहे थे. हालांकि वे ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने वाले हैं. एक करीबी सूत्र ने कहा, 'बेशक, वे अपनी खुशी अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ बांटना चाहते हैं, इसलिए रिसेप्शन बड़ा होगा.'

ये भी पढ़ें-  Junaid Khan की डेब्यू फिल्म Maharaj का रास्ता साफ, गुजरात हाई कोर्ट ने दी क्लीन चीट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

 

ट्रेंडिंग न्यूज़