सोनल चौहान ने शेयर किया बाथरूम वीडियो, पार की बोल्डनेस की सारी हदें

सोनल चौहान (Sonal Chauhan) ने फिल्म 'जन्नत' में इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन्स देकर तहलका मचा दिया था. उन्होंने इस फिल्म में कई इंटीमेंट सीन दिए थे, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई थीं. अब सोनल एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बनती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2022, 02:02 PM IST
  • सोनल चौहान ने कैमरे के सामने दिए पोज
  • बाथरूम वीडियो देखकर सन्न रह गए फैंस
सोनल चौहान ने शेयर किया बाथरूम वीडियो, पार की बोल्डनेस की सारी हदें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan) ने फिल्म 'जन्नत' में इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन्स देकर तहलका मचा दिया था. उन्होंने इस फिल्म में कई इंटीमेंट सीन दिए थे, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई थीं. सोनल जब भी पर्दे पर आती हैं, फैंस उन्हें देखते ही रह जाते हैं. सोनल न अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बनाया है.

सोनल ने शेयर किया बोल्ड वीडियो 

अब सोनल एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बनती नजर आ रही हैं. इमरान हाशमी की एक्ट्रेस ने फिर से एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसे देखने के बाद फैंस सन्न रह गए हैं. हाल ही में सोनल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें में बाथरूम में मिरर के सामने किलर अदाएं दिखा रही हैं. 

ब्लैक कलर की ब्रालेट पहने दिखीं एक्ट्रेस 

समाने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनल ब्लैक कलर की ब्रालेट और ऑफ व्हाइट पैंट पहने नजर आ रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में इंग्लिश सॉन्ग सुनाई दे रहा है. इस दौरान वह शीशे के सामने अपनी जुल्फों से खेलती नजर आ रही हैं. वाकई सोनल काफी हसनी और बोल्ड लग रही हैं. 

हॉट अदाएं देख मदहोश हुए फैंस

पोस्ट शेयर करते हुए सोनल ने कैप्शन में लिखा, 'इस वैलेंटाइन डे, किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढ़ो जो तुम्हें वैसे ही प्यार करे जैसे मैं खुद से करती हूं'. लोगों के लिए उनकी अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. फैंस के अलावा कई यूजर्स वीडियो को देखकर प्यार लुटा रहे हैं. अब उनका ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. 

ये भी पढ़ें- 'आश्रम' की बबिता की बोल्डनेस देख बेकाबू हुए फैंस, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़