क्यों सोनू निगम को मिल रही है BMC चीफ के कजिन से धमकी ? जानिए पूरा मामला

सोनू निगम इन दिनों अचानक खबरों में आ गए हैं. दरअसल, उन्हें बीएमसी चीफ इकबाल सिंह चहल के कजिल की ओर से धमकी भरे मैसेज भेजे जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2022, 02:39 PM IST
  • सोनू निगम को धमकी भरे मैसेज मिल रहे हैं
  • इकबाल ने अपने कजिन से सोनू को मिलवाया था
क्यों सोनू निगम को मिल रही है BMC चीफ के कजिन से धमकी ? जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) के गानों की चर्चा देश-विदेशों में खूब है. उनकी आवाज का जादू दुनियाभर में चला है. हालांकि, उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. अक्सर सोनू किसी न किसी कारण विवादों में भी छाए रहते हैं. लेकिन इसी बीच अब सोनू को धमकी भरे मैसेज भेजे जा रहे हैं.

इकबाल के कजिन ने भेजे मैसेज

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनू निगम को यह मैसेजेस बीएमसी चीफ इकबाल सिंह चहल के कजिल राजिंदर सिंह के द्वारा भेजे गए हैं. कहा जा रहा है कि कुछ समय पहले ही इकबाल ने सोनू की मुलाकात अपने कजिन राजिंदर से करवाई थी. इसके बाद राजिंदर ने सिंगर को विदेश में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट करने के लिए भी कहा था.

इस वजह से भड़के राजिंदर

सोनू ने राजिंदर को बताया कि उनके इंटरनेशनल कॉन्सर्ट उनके प्रमोटर रॉकी ही देखते हैं, इसलिए वह इस बारे में उन्हीं से चर्चा करें. बस यही बात राजिंदर को बुरी लग हुई और उन्होंने सोनू का अपमान करते हुए उन्हें धमकी भरे मैसेज भेजने शुरू कर दिए. रिपोर्ट्स के अनुसार, राजिंदर ने इन मैसेजेस में बहुत भद्दी भाषा का इस्तेमाल किया है.

सोनू नहीं उठाना चाहते बड़ा कदम

हालांकि, सोनू निगम इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कराना चाहते. खबरों की माने तो सोनू मुंबई के लिए किए गए राजिंदर के काम और इरबाल का बहुत सम्मान करते हैं. इसीलिए वह राजिंदर के खिलाफ कोई बड़ा कदम नहीं उठा रहे हैं. दूसरी ओर फिलहाल सोनू की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- चित्रांगदा सिंह के साथ फ्लाइट में हुई बदतमीजी पर आया गो एयर का रिएक्शन, मांगी माफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़