ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर सफर करते दिखे सोनू सूद का वीडियो वायरल, रेलवे ने अभिनेता को दी वार्निंग

सोनू सूद एक शानदार एक्टर हैं. कोरोना काल में जनता की मदद करने बाद से वह लोगों के मसीहा बन गए हैं. हाल में ही एक्टर अपने एक और कारनामे की वह से चर्चा में आ गए है, जिसके लिए उन्हें रेलवे से फटकार भी पड़ी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2023, 12:13 PM IST
  • सोनू सूद का वीडियो हुआ वायरल
  • भारतीय रेलवे ने एक्टर की लगाई फटकार
ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर सफर करते दिखे सोनू सूद का वीडियो वायरल, रेलवे ने अभिनेता को दी वार्निंग

नई दिल्ली: अभिनेता सोनू सूद ने अपनी फिल्मों से नाम कमाया है और साथ ही कोरोना काल के दौरान से लॉकडाउन के समय उन्होंने लोगों की मदद की उसके बाद से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है. फैंस उनपर जान छिड़कते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक वीडियो साझा किया जिसकी वजह से तारीफ नहीं बल्कि रेलवे की तरफ से उन्हें नसीहत दी गई है, साथ ही लोगों ने भी उन्हें दोबारा ऐसा काम न करने की सलाह दी है.

सोनू का वीडियो वायरल

सोनू सूद कोरोना के बाद भी लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. इसी सिलसिले में वह एक शहर से दूसरे शहर जाते हैं तो अक्सर ट्रेन से सफर करते हैं. अब कुछ दिनों पहले सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है,

जिसमें वह चलती ट्रेन में गेट पर बैठे दिख रहे हैं. उनके फैंस हमेशा की तरह तारीफ करते दिखे तो कुछ को इस तरह से सफर करना ठीक नहीं लगा. वहीं रेलवे ने भी एक्टर को नसीहत दे दी है.

रेलवे ने किया ट्वीट

रेलवे ने सोनू सूद की वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया करते हुए लिखा, "प्रिय, सोनू सूद, देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं. ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है,

इस प्रकार की वीडियो से आपके प्रशंसकों के गलत संदेश पहुंच रहा है. कृपया ऐसा न करें! सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं."

जीआरपी मुंबई ने भी लिया आड़े हाथ

सोनू सूद के इस तरह से ट्रेन के पायदान पर यात्रा करने को लेकर मुंबई रेलवे ने भी कड़ा रिएक्शन दिया है. जीआरपी मुंबई रेलवे द्वारा सोनू के वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा, "फुट बोर्ड पर सफर करना फिल्मों में ही 'मनोरंजन' का सोर्स होता है,

लेकिन असल जिंदगी में नहीं! आइए सभी सुरक्षा दिशा निर्देशों का पालन करें और सभी के लिए 'हैप्पी न्यू ईयर' सुनिश्चित करें."  

ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला की मां ने मांगी ऋषभ पंत के लिए दुआ, ट्रोलर्स बोले - दामाद लिखना भूल गई हैं!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़