Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत सिंह ने ब्रालेट टॉप में दिखाया बोल्ड अवतार, इंटरनेट पर मची सनसनी

Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)  साउथ से लेकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं. वहीं इंटरनेट पर इन दिनों उनका बोल्ड अवतार कहर ढा रहा है. ब्रालेट टॉप में रकुल प्रीत सिंह का बोल्ड अवतार लाखों फैंस को दीवाना बना रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2022, 01:04 PM IST
  • रकुल प्रीत सिंह का फिर दिखा सिजलिंग लुक
  • रकुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
 Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत सिंह ने ब्रालेट टॉप में दिखाया बोल्ड अवतार, इंटरनेट पर मची सनसनी

नई दिल्ली: साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में अदाकारी का जादू चलाने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) आज किसी पहचान के लिए मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अब तक के करियर में साबित किया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. एक्ट्रेस जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उनसे नजरें ही नहीं हटा पाते हैं.

Rakul Preet Singh की अदाओं ने लूटी महफिल

रकुल अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स के कारण भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. जहां एक ओर फैंस उनकी अपकमिंग फिल्मों के लिए उत्साहित रहते हैं, वहीं एक्ट्रेस के हर लुक का भी लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है. अब फिर से रकुल की अदाओं ने लोगों का ध्यान खींच लिया है. उनके स्टाइल ने फैंस को मदहोश कर रही हैं.

रकुल प्रीत सिंह ने दिखाया ब्रालेट लुक 

लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को ऑरेंज कलर का ट्राउजर और ब्लेजर पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने पिंक कलर का ब्रालेट टॉप कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए कोट के बटन खोल ब्रालेट लुक दिखाया है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं रकुल

रकुल ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों में पिंक कलर के हूप ईयररिंग्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस इस लुक में भी काफी स्टाइलिश और खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल (Rakul Preet Singh Movies)

रकुल के पास इस समय कई फिल्में कतार में हैं. इन दिनों वह 'थैंक गॉड' में दिखाई दे रही हैं. इसके बाद जल्द ही वह 'छतरीवाली' टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखेंगी. इसके बाद एक्ट्रेस को 'अयालान', 'इंडियन 2', '31 अक्टूबर लेडिस नाइट' और 'मेरी पत्नी' के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- TMC सांसद ने येलो लहंगे में चलाया अदाओं का जादू, सादगी से किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़