Stree 2 Akshay Kumar: लीक हुआ अक्षय कुमार का दिल दहला देने वाला रूप, 'स्त्री 2' में देख लोग दे रहे ऐसे रिएक्शन्स

Stree 2 Akshay Kumar Look: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' को लेकर अब सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन्स आने लगे हैं. वहीं, अक्षय कुमार का लुक सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींच रहा है. ऐसे में चलिए जान लेते हैं फिल्म में कैसा है एक्टर का रोल.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 15, 2024, 02:08 AM IST
    • 'स्त्री 2' से सामने आया अक्षय कुमार का लुक
    • सोशल मीडिया पर पसंद किए जा रहे हैं अक्षय
Stree 2 Akshay Kumar: लीक हुआ अक्षय कुमार का दिल दहला देने वाला रूप, 'स्त्री 2' में देख लोग दे रहे ऐसे रिएक्शन्स

Stree 2 Akshay Kumar Cameo Reactions: 'स्त्री 2' के लिए लोगों के बीच क्या क्रेज है इसके बारे में शायद कुछ कहने की जरूरत नहीं है. इस फिल्म के दर्शक लंबे से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे थे, जो अब आखिरकार खत्म हो ही गया है. ऑडियंस की इस बेसब्री को देखते हुए मेकर्स ने भी फिल्म की रिलीज को जल्द ही रिलीज करने का फैसला किया. देशभर में कई जगहों पर 14 अगस्त को ही श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म के नाइट शोज रख दिए गए हैं. ऐसे में अब फिल्म देखने के बाद लोगों ने ट्वीटर यानी एक्स प्लेटफॉर्म पर रिएक्शन्स भी देने शुरू कर दिए हैं. वैसे, फिल्म में अक्षय कुमार ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है.

अक्षय कुमार को देख एक्साइटेड हुई ऑडियंस

एक्स पर कमेंट कर लोगों ने बताया है कि उन्हें फिल्म कैसी लगी. इसी के साथ ऑडियंस ने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि फिल्म में अक्षय कुमार भी देखने को मिले हैं. हालांकि, वह कैमियो रोल में ही हैं.

इतना ही नहीं अब सोशल मीडिया पर अक्षय का लुक भी लीक कर दिया गया है. वहीं, लोगों का यह भी कहना है कि अक्षय की एंट्री ने फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं.

अक्षय कुमार ने लूट ली महफिल

ऑडियंस ने अक्षय के लुक, उनकी एंट्री और रोल की तारीफ करते हुए खूब कमेंट्स करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'अक्षय का कैमियो शानदार है'.

दूसरे ने लिखा, 'हॉरर कॉमेडी अक्षय कुमार की वापसी देख मजा आ गया'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'एक मिनट के लिए आए और सारी लाइमलाइट चुरा कर ले गए'.

वहीं, एक और यूजर ने लिखा, 'वाह भाई क्या फिल्म बनाई है मजा आ गया.' 

'स्त्री 2' की हुई जमकर तारीफें

अक्षय कुमार के कैमियो के अलावा श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना की एक्टिंग की भी जमकर तारीफें हो रही हैं. वहीं, फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ और भी कई बड़े स्टार्स के जबरदस्त कैमियो देखने को मिलने वाला है. दर्शकों ने 'स्त्री 2' की खूब तारीफें करना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- YRKKH Today Spoiler: मंदिर में दूल्हा बन इंतजार करता रह जाएगा अरमान, अभीरा होगी किडनैप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़