Stree 2 Box Office Collection: हर दिन बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा रही है 'स्त्री 2', तीसरे सप्ताह में कर लिया इतना कारोबार

Stree 2 Box Office Collection: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' वक्त के साथ बॉक्स ऑफिस पर और पावरफुल होती जा रही है. हर दिन फिल्म का आंकड़ा बढ़ रहा है. वहीं, अब फिल्म के ताजा आंकड़े भी सामने आ चुके हैं. चलिए जान लेते हैं 'स्त्री 2' की अब तक की कुल कमाई.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 4, 2024, 11:48 PM IST
    • 'स्त्री 2' कर रही है छप्पड़फाड़ कमाई
    • श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव ने जीता दिल
Stree 2 Box Office Collection: हर दिन बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा रही है 'स्त्री 2', तीसरे सप्ताह में कर लिया इतना कारोबार

Stree 2 Box Office Collection: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर नया इतिहास रचने के लिए बिल्कुल तैयार है. यह इस साल की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. फिल्म ने बहुत आसानी से तीसरे सप्ताह में ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री ले ली है. इसी के साथ यह देश की पहली ऐसी हॉरर फिल्म भी बन चुकी है जो इस क्लब में अपने लिए जगह बना पाई है. बेशक फिल्म की रिलीज को 3 सप्ताह हो चुके हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी पकड़ बरकरार है. ऐसे में चलिए अब जान लेते हैं 'स्त्री 2' 21वें दिन के आंकड़े.

21वें दिन किया इतना कारोबार

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी यह फिल्म हर दिन नए झंडे गांड़ रही है. यह पहली बार हो रहा है कि किसी हॉरर फिल्म की टिकट खिड़कियों पर इतनी डिमांड की जा रही है. 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई यह फिल्म फिलहाल तो देशभर के दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है.

पहले ही दिन से फिल्म ने जो जबरदस्त कारोबार करना शुरू किया है, वो अब 21वें दिन भी थमता नहीं नजर आ रहा. फिल्म ने अपने 21वें दिन में 5.65 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है.

अब तक हो चुकी है इतनी कमाई

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 'स्त्री 2' अपने तीसरे सप्ताह भी शानदार रही. तीसरे सप्ताह के शुक्रवार को फिल्म ने 9.25 करोड़ रुपये की कमाई की. इसके बाद शनिवार- 17.40 करोड़, रविवार-22.10 करोड़, सोमवार- 7.05 करोड़ और मंगलवार को 5.65 करोड़ रुपये का कारोबार रहा. इसी के भारत में फिल्म की अब तक की कमाई कुल 515.05 करोड़ रुपये हो चुकी है.

बढ़ सकता है कारोबार

माना जा रहा है कि फिल्म का कलेक्शन अब भी रुकने नहीं वाला, बल्कि आने वाले कुछ और दिनों में इसकी कमाई देखने को मिल सकती है, क्योंकि आने वाले समय में फिलहाल कई बड़ी फिल्म रिलीज होती नहीं दिख रही. ऐसे में कह सकते हैं कि फिल्म में 'स्त्री 2' आसानी से सनी देओल की 'गदर 2' और शाहरुख खान की 'पठान' को भी मात दे देगी.

ये भी पढ़ें- YRKKH 4 September Episode: आज होगा ढोला-बाजा और ड्रामा, दादी-सा की साजिशों पर पानी फेर नाचती हुई पौद्दार हाउस आएगी अभीरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़