सुहाना खान ने पैपराजी को किया इग्नोर, कैमरापर्सन ने आने वाली फिल्म की याद दिलाई रिलीज

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हिंदी सिनेमा में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. सुहाना जल्द ही नेटफ्लिक्स की सीरीज 'द आर्चीज' (The Archies) में नजर आने वाली हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2022, 05:29 PM IST
  • पैपराजी से छुपती नजर आईं सुहाना खान
  • कैमरामैन ने अपकमिंग फिल्म की दिलाई याद
सुहाना खान ने पैपराजी को किया इग्नोर, कैमरापर्सन ने आने वाली फिल्म की याद दिलाई रिलीज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने एक्टिंग डेब्यू करने से पहले ही अपनी जबरदस्त फैंन फोलोइंग बना ली है. इंस्टाग्राम पर उनके लाखों में फॉलोअर्स हैं, जो उनकी हर अपडेटे जानने के लिए बेताब रहते हैं. यही वजह है कि पैपराजी भी हर जगह उन्हें ढूंढते रहते हैं. अपनी पहली फिल्म को लेकर लाइम लाइट में छाई हुई सुहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है. जहां कैमरा मैन उन्हें कुछ सलाह देते नजर आ रहे हैं.

कैमरा देख सुहाना ने छुपाया चेहरा

इन दिनों सुहाना अपनी आने वाली फिल्म 'द आर्चीज' की शूटिंग में बिजी हैं. वह समय-समय पर अपनी नई फिल्म से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. हाल में सुहाना मुंबई के एक इलाके में स्पॉट की गई. जहां पैपराजी उनका पहले से ही इंतजार कर रहे थे. सुहाना जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरी कैमरापर्सन उनसे पोज देने के लिए कहने लगे. वहीं सुहाना कैमरों को देख चेहरा छुपाने की कोशिश करने लगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तभी एक कैमरामैन ने उनसे कहा- ''सुहाना जी अभी तो आपकी मूवी भी आ गई, अब क्या टेंशन है? और हमारा चेहरा भी याद करके रखिए हम रोज मिलेंगे.'' सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

स्पोर्टी लुक में नजर आईं सुहाना

वायरल वीडियो में सुहाना व्हाइट क्रॉप टॉप और पीच कलर की टाइट्स पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने फंकी से ब्लैक फुटवेयर पहने हुए हैं. उन्होंने सिर पर काला चश्मा,हाथ में व्हाइट हैंडबैग कैरी किया हुआ था. उनका यह लुक काफी कूल और कम्फर्टेबल था. वहीं उनके चाहने वालों को भी उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

नेटफ्लिक्स की इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

सुहाना नेटफ्लिक्स की 'द आर्चीज' से डेब्यू करने वाली हैं. उनके साथ इस फिल्म में खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी नजर आने वाले हैं. फिल्म को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar)

इसका पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है. बता दें कि जोया की यह फिल्म 1960 के दशक की पृष्ठभूमि और आर्ची कॉमिक्स के पात्रों और कहानियों पर बेस्ड है.

ये भी पढ़े- दुनिया में सबसे खूबसूरत है ये एक्ट्रेस, साइंस भी मानने पर हुआ मजबूर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़