सनी देओल और शाहरुख खान के बीच है 30 साल पुरानी दुश्मनी, जानें दोनों के बीच खटास का कारण

सनी देओल की फिल्म गदर 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इसी बीच सोशल मीडिया पर सनी देओल और शाहरुख खान की दुश्मनी चर्चा में बनी हुई है. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Aug 20, 2023, 07:42 AM IST
  • सनी देओल-शाहरुख के बीच है दुश्मनी
  • 30 साल से ज्यादा हैं इनकी दुश्मनी
सनी देओल और शाहरुख खान के बीच है 30 साल पुरानी दुश्मनी, जानें दोनों के बीच खटास का कारण

नई दिल्ली: सनी देओल की फिल्म गदर 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने लगभग 300 करोड़ की कमाई कर ली है. इसी बीच केआरके एक ट्वीट से शाहरुख खान और सनी देओल की दुश्मनी चर्चा में बन गई है. आखिर दोनों के बीच क्या दुश्मनी है. 30 साल से दुश्मनी का क्या कारण है. 

शाहरुख और सनी की दुश्मनी का कारण 
शाहरुख खान और सनी के बीच दुश्मनी की शुरुआत फिल्म डर से शुरू हुई है. फिल्म डर में शहरुख खान ने नेगेटिव कैरेक्टर था. फिल्म में सनी लीड रोल में थे. नेगेटिव रोल में होने के बाद भी शाहरुख खान ने फिल्म की सारी लाइमलाइट ले ली थी. इसी वजह से उनके बीच खटास शुरू हुई. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में एक सीन में शहरुख को ज्यादा लाइमलाइट देने की वजह से सनी और यश चोपड़ा के बीच बहस भी हुई थी. इस फिल्म के बाद शाहरुख और सनी ने कई सालों तक बात नहीं की. 

इंटरव्यू में सनी ने कही ये बात 
एक इंटरव्यू में सनी ने था कि उन्हें नहीं पता था कि फिल्म में सारा फोकस नेगेटिव कैरेक्टर पर है. एक्टर ने इंटरव्यू में कहा था कि डर की मेकिंग उनकी जिंदगी का एक खराब अनुभव रहा था. कास्टिंग के समय झूठ बोला गया था और मेकर्स के धोखे की वजह से उन्होंने फिल्म साइन की थी. 

क्या जवान फिल्म पर पड़ेगा असर 
शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' 7 सिंतबर को रिलीज होगी. लोगों के बीच गदर 2 को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि गदर 2 की वजह से 'जवान' फिल्म पर असर पड़ सकता है. इसका खुलासा तो 7 सिंतबर को ही होगा. 

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: जब रणदीप हुड्डा ने सुष्मिता सेन से टूटकर किया प्यार, जानें आखिर कैसे खत्म हुआ 3 साल का रिश्ता 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़