धर्मेंद्र की तबीयत हुई खराब, इलाज के लिए पिता को अमेरिका ले गए सनी देओल

Dharmendra Health Update: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र की तबीयत खराब हो गई है. मीडिया की खबरों के अनुसार सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र को इलाज के लिए अमेरिका लेकर गए हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2023, 09:08 PM IST
  • धर्मेंद्र की तबीयत हुई खराब
  • पिता को सनी ले गए अमेरिका
धर्मेंद्र की तबीयत हुई खराब, इलाज के लिए पिता को अमेरिका ले गए सनी देओल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म ने अबतक 510 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. वहीं फिल्म के जश्न के माहौल के बीच पापा धर्मेंद्र की तबीयत खराब हो गई है. मीडिया की खबरों के अनुसार एक्टर अपने पिता धर्मेंद्र को इलाज के लिए अमेरिका लेकर गए हैं. 

धर्मेंद्र की बिगड़ी तबीयत 
मीडिया की खबरों के अनुसार सनी देओल अपने पापा 20 दिन तक अमेरिका में रहने वाले हैं. खबरों की माने धर्मेंद्र को कुछ न कुछ हेल्थ संबंधित दिक्कतें रहती हैं. 15 से 20 दिनों तक उनका ट्रीटमेंट चलेगा. वह खबरें आई है कि घबराने की कोई बात नहीं सब ठीक है. 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आए थे नजर 
धर्मेंद्र हाल ही में करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आए थे. फिल्म में धर्मेंद्र शबाना आजमी के संग रोमांस करते हुए नजर आएं हैं. फिल्म में दोनों के किसिंग सीन ने तहलका मचा दिया था. फिल्म में धर्मेंद्र ने रणवीर सिंह के दादा का करिदार निभाया था. 

सनी देओल करियर 
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल हाल ही में फिल्म गदर 2 में नजर आए हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुए थी. फिल्म में उनके तारा सिंह के किरदार को काफी पसंद किया गया है. गदर 2 उनके करियर की बड़ी हिट फिल्म बन गई है. 

इसे भी पढ़ें:  Anupama Upcoming Twist अधिक ने नहीं किया पाखी को किडनैप, रोमिल को रंगे हाथों पकड़ेगी अनुपमा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़