67th National film Award: सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' को मिला नेशनल अवॉर्ड

67th National film Award: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है. इस फिल्म में सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर ने भी अहम किरदार निभाया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 22, 2021, 05:54 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरे को मिला नेशनल अवॉर्ड
  • फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ दिखी थी सुशांत की जोड़ी
67th National film Award: सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' को मिला नेशनल अवॉर्ड

नई दिल्ली: आज 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (67th National film Award) के विजेताओं का ऐलान कर दिया गया है. कोरोना वायरस (Corona Virus) का असर इस बार पूरी दुनिया के साथ इन अवॉर्ड्स पर भी देखने को मिला. इसी महामारी के कारण नेशनल अवॉर्ड्स में पूरे एक साल की देरी हो गई. आज नई दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए इस सम्मान से नवाजे जाने वाले विजेताओं का ऐलान किया है.

2019 में रिलीज हुई थी फिल्म

ऐसे में अब 461 फिल्में फीचर श्रेणी और 220 गैर-फीचर फिल्मों की श्रेणी में रखी गई हैं. इसमें  इस साल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) को बेस्ट फीचर फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी यह फिल्म सितंबर 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें- 67th National Award: कंगना रनौत बनीं बेस्ट एक्ट्रेस, जानिए किसे मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

फिल्म ने की थी शानदार कमाई

इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया गया था. सिर्फ 50 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर करीब 215 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. फिल्म में सभी किरदारों के अभिनय ने काफी प्रभावित किया था.

फिल्म में दिखे थे ये सितारे

फिल्म में सुशांत के अलावा श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, तुषार पांडे, ताहिर राज भसीन, प्रतीक बब्बर, शिशिर शर्मा, मोहम्मद सामद और नवीन पॉलीशेट्टी जैसे सितारों को अहम किरदार निभाते देखा गया था.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut को बर्थडे से एक दिन पहले भारत सरकार से मिला अनमोल गिफ्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़