सुशांत सिंह बने राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' का हिस्सा, 'प्रेम और सद्भाव' के लिए मिलाए कदम से कदम

Sushant Singh with Rahul Gandhi: 'क्राइम पेट्रोल' और कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले सुशांत सिंह ने राहुल गांधी से हाल ही में हाथ मिलाया. ऐसे में वो राहुल गांधी की बारत जोड़ो यात्रा के अहम हिस्से के रूप में जुड़ते हुए दिखाई दिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2022, 11:01 AM IST
  • सुशांत सिंह ने 'भारत जोड़ो यात्रा' में रखा कदम
  • राहुल गांधी संग पदयात्रा करते आए नजर
सुशांत सिंह बने राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' का हिस्सा, 'प्रेम और सद्भाव' के लिए मिलाए कदम से कदम

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सितंबर 2022 से अपनी भारत जोड़ो यात्रा शुरू की. कन्याकुमारी से शुरू हुई ये यात्रा लगातार चर्चा में बनी हुई है. महाराष्ट्र में राहुल गांधी को हाल ही में पूजा भट्टा का साथ मिला था जिन्होंने नेता के साथ 10 किलोमीटर पैदल यात्रा की थी. वहीं अब क्राइम पेट्रोल के होस्ट के रूप में चर्चित सुशांत सिंह ने भी राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाए.

सुशांत सिंह ने भी दिया साथ

सुशांत सिंह हाल ही में महाराष्ट्र के नांदेड़ से राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा में शामिल हुए. सुशांत सिंह ने न केवल पदयात्रा की बल्कि जनसभा को भी संबोधित किया. सुशांत सिंह ने जनसभा में ये बात रखी कि वो पहली बार किसी राजनीतिक रैली में भाग ले रहे हैं. मैंने इससे पहले किसी भी राजनीतिक दल की बैठक में हिस्सा नहीं लिया था.

प्रेम और सद्भाव की राह कठिन

सुशांत का कहना है कि वो पहले ये सोच कर शामिल नहीं हो पा रहे थे कि ये कांग्रेस पार्टी का कार्यक्रम है लेकिन बाद में उ्नहें एहसास हुआ कि यह भारत की यात्रा है जो देश के एकजुट होने की बात करती है. राहुल गांधी की तरफ देखकर कहते हैं कि घऋणा फैलाई जा रही है. ऐसे में प्रेम और सद्भाव की राह बेहद कठिन है. आपने बेशक ये रास्ता चुना है लेकिन ये बहुत कठिन है.

जीत संभव है

इसके अलावा एक्टर ने ये भी कहा कि अगर आप प्यार में सब कुछ खो देते हैं तो जीत संभव है. हम लड़ें हम जीतेंगे. सोशल मीडिया पर तेजी से सुशांत सिंह और राहुल गांधी के फोटोज वायरल हो रहे हैं. जिन्हें दर्शकों के मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं. देखना ये है कि अब इस रैली से किस बड़ी सेलिब्रिटी का नाम जुड़ता है.

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नन्हीं परी को लेकर लौटे घर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़