सुष्मिता सेन ने 47 की उम्र में स्वीमिंग पूल में लगाई आग, वेकेशन पर दिखा हॉट अंदाज

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी वेब सीरीज 'आर्या 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने इसकी शूटिंग खत्म की है. इसी के साथ उन्होंने अपना हॉट वीडियो शेयर किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 7, 2023, 05:54 PM IST
  • सुष्मिता सेन का दिखा ग्लैमरस लुक
  • सुष्मिता ने शेयर किया वेकेशन वीडियो
सुष्मिता सेन ने 47 की उम्र में स्वीमिंग पूल में लगाई आग, वेकेशन पर दिखा हॉट अंदाज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ पर्सनल लाइफ और लव लाइफ के कारण भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. हालांकि, फैंस तो उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं.

स्वीमिंग पूल में दिखीं Sushmita Sen

इस बार सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस स्वीमिंग पूल में फुरसत के पल बिताती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान ब्लैक कलर का मोनोकिनी सूट पहना है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'जैसे ही मैं यात्रा करने के लिए तैयार होती हूं...यह एहसास लौट आता है. मैंने कड़ी मेहनत की है... अब घूमने-फिरने का समय है.'

सुष्मिता ने दिखाई खूबसूरत व्यू

इस वीडियो में सुष्मिता ने पूरा व्यू दिखाई है, जो चारों से सिर्फ खूबसूरत समुद्र से घिरी नजर आ रही हैं. अब एक्ट्रेस का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए ढेरों कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं. सुष्मिता के वीडियो पर हजारों लाइक्स आ गए हैं, जो हर मिनट बढ़ते जा रहे हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी सुष्मिता सेन

दूसरी ओर सुष्मिता सेन के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह अपनी दूसरी वेब सीरीज 'आर्या' के सेकंड पार्ट 'आर्या 2' की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं. हाल ही में उन्होंने इसकी शूटिंग खत्म की है. इसके बाद एक्ट्रेस को 'ताली' टाइटल से बन रही अगली फिल्म में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Sonnalli Seygall Wedding Video: 'प्यार का पंचनामा' एक्ट्रेस सोनाली सहगल बनीं दुल्हन, डॉगी के साथ की ग्रैंड एंट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़