सुष्मिता सेन ने पुरी की आर्या 3 की शूटिंग, शेयर किया वीडियो

Aarya 3: अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या' के तीसरे सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर जानकारी दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 5, 2023, 05:33 PM IST
  • सुष्मिता सेन ने शेयर किया वीडियो
  • सुष्मिता ने पुरी की आर्या 3 की शूटिंग
सुष्मिता सेन ने पुरी की आर्या 3 की शूटिंग, शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली Aarya 3:अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या' के तीसरे सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है. सेन ने रविवार रात सोशल मीडिया पर अपने फैंस को यह जानकारी दी. उन्होंने शूटिंग का एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर करते हुए कहा, 'आर्या3' की शूटिंग पूरी. सुष्मिता सेन के फैंस वेब सीरीज की शूटिंग पूरी होने से काफी खुश हैं. 

हार्ट अटैक के बाद की शूटिंग 

सुष्मिता सेन को कुछ समय पहले ही हार्ट अटैक आया था. दो महीने पहले अप्रैल में एक्ट्रेस ने हार्ट अटैक के बाद वेब सीरीज की शूटिंग दोबारा की थी. आर्या वेब सीरिज उनकी सुपरहिट सीरिज है. फैंस सीरिज के 3 पार्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं. 

मार्च हुआ था हार्ट अटैक 
सुष्मिता सेन बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. लेकिन साल 2023 उनकी सेहत के लिए कुछ खास अच्छा नहीं रहा था. एक्ट्रेस को मार्च के महीने में हार्ट अटैक आया था. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी. अभिनेत्री ने बताया था कि अस्पताल में उन्हें 'एंजियोप्लास्टी' कराने की सलाह दी थी. 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज 
'आर्या' डच की एक सीरीज 'पेनोजा' का हिंदी रिमेक हैं. भारत में 'आर्या' का निर्माण 'राम माधवानी फिलम्स' और 'एंडेमोल शाइन इंडिया' के द्वारा बनाया गया है. आर्या वेब सीरिज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज. 

इसे भी पढ़ें:  सारा अली खान ने भाई के साथ देखी फिल्म, 'जरा हटके जरा बचके' को मिले प्यार पर जाहिर की खुशी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़