स्वरा भास्कर के रिसेप्शन में लगा राजनेताओं का तांता, राहुल गांधी से लेकर अरविंद केजरीवाल आए नजर

Swara Bhaskar-Fahad Ahmed wedding reception: स्वरा भास्कर और फहाद की शादी का रिसेप्शन बीते गुरुवार को रॉयल अंदाज में हुआ. जहां अभिनेता से लेकर राजनेताओं का मेला लगा. 16 मार्च को हुए इस रिसेप्शन में कपल को आशीवार्द देने के लिए राहुल गांधी, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, जया बच्चन, अखिलेश यादव सहित कई हस्तियां पहुंचे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 17, 2023, 12:41 PM IST
  • स्वरा-फराह का हुआ रॉयल वेडिंग
  • जया बच्चन से लेकर अखिलेश यादव ने की शिरकत
स्वरा भास्कर के रिसेप्शन में लगा राजनेताओं का तांता, राहुल गांधी से लेकर अरविंद केजरीवाल आए नजर

नई दिल्ली: Swara Bhaskar-Fahad Ahmed wedding reception: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कुछ दिन पहले कोर्ट मैरिज करके सबको चौंका दिया था. जिसके बाद अब  उन्होंने ट्रेडिशनल तरीके की रस्में निभाईं और 16 मार्च 2023 को उन्होंने वेडिंग रिसेप्शन दिया. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)और फहाद अहमद (Fahad Ahmad) के रिसेप्शन में दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, राहुल गांधी, शशि थरूर से लेकर जया बच्चन समेत तमाम हस्तियां पहुंचीं. 

पैप को दिए शानदार पोज

बीते गुरूवार स्वरा भास्कर ने रॉयल अंदाज में दोस्तों और करीबियों को शादी का रिसेप्शन दिया. एक्ट्रेस पति का हाथ थामे पैपराजी के सामने आईं. कपल ने खूब रोमांटिक पोज दिए. इस दौरान स्वरा लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रहीं थी.

वहीं फहाद ने भी शेरवानी कैरी की थी. फोटो सेशन के दौरान स्वरा के पैरेंट्स भी साथ में नजर आए.

नाना के फार्म हाउस में हुई पार्टी

स्वरा भास्कर की शादी की पार्टी उनके नाना के दिल्ली स्थित फार्महाउस में हुई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस के नाना की ख्वाहिश रही थी कि वह नातिन की शादी अपने घर से करवाए.

नाना की विश पूरी करते हुए स्वरा और फहाद खुशी खुशी राजी भी हुए और यहीं फंक्शन भी रखा.

राजनेताओं का लगा मेला

स्वरा भास्कर के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड रितारों के साथ-साथ कई राजनेता भी नजर आए. इस पार्टी में राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल, अखिलेश यादव, जया बच्चन, शशि थरूर, वृंदा करार जैसे लोगों ने शिरकत की.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: माया के 'माया जाल' में फंसी अनुपमा, बेटी के बाद अब अनुज भी छोड़ेगा साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़