Bigg Boss 16: साजिद खान को शो में देख स्वाति मालीवाल को आया गुस्सा, उठाया ये बड़ा कदम

Bigg Boss 16: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर कड़ा कदम उठाया है, इतना ही नहीं उन्होंने सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Information and Broadcasting Minister Anurag Thakur) से भी इस संबंध में संज्ञान लेने को कहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2022, 03:22 PM IST
  • साजिद पर भड़कीं स्वाति मालीवाल
  • अनुराग ठाकुर को लिखा पत्र
Bigg Boss 16: साजिद खान को शो में देख स्वाति मालीवाल को आया गुस्सा, उठाया ये बड़ा कदम

नई दिल्ली: मी टू मामले को लेकर साजिद खान (Sajid Khan) एक बार फिर खबरों में छाए हुए हैं. हाल में शुरू हुए शो Bigg Boss 16 में साजिद प्रतिभागी बनकर पहुंचे हैं. जब से उन्होंने इस शो में एंट्री की है तब से उन्हें लेकर विवाद छिड़ा हुआ है. हाल में ही इस मसले पर मंदना करीमी भी अपना गुस्सा जाहिर कर चुकी हैं. वहीं अब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) उन पर भड़कती नजर आईं. 

क्यों नाराज हुईं स्वाती

दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल साजिद खान की बिग बॉस में एंट्री को लेकर गुल्ले में हैं. उन्होंने इस बारें में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर फिल्म निर्माता साजिद खान को रियलिटी शो बिग बॉस से हटाने की मांग की है. बता दें कि साजिद खान पर लगभग 10 महिलाओं ने मीटू का आरोप लगाया था. 

स्वाती ने किया ट्वीट

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए ट्वीट कर लिखा, 'साजिद खान पर 10 महिलाओं ने मीटू मूव्मेंट के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए थे. ये सभी कम्प्लेंट साजिद की घिनौनी मानसिकता और उनकी गिरी हुई सोच दिखाती हैं.

अब ऐसे आदमी को बिग बॉस में जगह दी गयी है, जो कि पूरी तरह गलत है. मैंने अनुराग ठाकुर जी को पत्र लिखा है की साजिद खान को इस शो से हटवाएं'.

साजिद का हो रहा विरोध

बता दें कि काफी लंबे समय के बाद साजिद खान ने फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक किया है. जब साजिद खान पर कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, इसके बाद साल 2018 में इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) द्वारा साजिद को एक साल के लिए सस्पेंड कर दिया गया था. बिग बॉस में साजिद की एंट्री पर कई फिल्मी हस्तियों ने सवाल खड़े कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें- इन वेब सीरीज को देख लोगों ने रियल लाइफ में अपराधों को दिया अंजाम, हाल में 34 करोड़ की गई चोरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़