अपना बैग पैक करके कहां जाने के लिए तैयार हैं तापसी पन्नू? खुद किया खुलासा

तापसी पन्नू को घूमना-फिरना बेहद पसंद है. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से वह अपना बैग पैक करके तैयार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2021, 10:09 PM IST
  • तापसी पन्नू इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • अब तापसी पन्नू अपना बैग पैक करके तैयार हैं
अपना बैग पैक करके कहां जाने के लिए तैयार हैं तापसी पन्नू? खुद किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पिछले कुछ समय में काम से ब्रेक मिलने के बाद रूस वैकेशन पर निकली हुई हैं. हालांकि, अब वह भारत लौटने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. तापसी ने बुधवार को प्रशंसकों के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है. साथ ही उन्होंने बताया है कि वह अपना बैग पैक कर चुकी है और रूस अलविदा कहने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 

तापसी ने शेयर की फोटो

तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह रूस के शहरी परिदृश्य को देखते हुए एक विशाल खिड़की के पास बैठी हुई नजर आ रही हैं। तापसी ने यहां स्पोर्ट ड्रेस पहनी है. उन्होंने सफेद हुडी, शॉर्ट्स पहना है. अपने इस लुक को उन्होंने एक हेडबैंड के साथ पूरा किया है.

बैक पैक करके तैयार है तापसी

तापसी ने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'बैग पैक करने और वापस आने का समय हो गया है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

उन्होंने अपने पोस्ट में हैशटैग सेंट पीटर्सबर्ग, रूस और टेपसी ट्रैवल का जिक्र किया. तापसी सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की फोटो शेयर करती रही हैं. फैंस ने अब उनकी इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं

अक्सर बहन के साथ वेकेशन्स पर रहती हैं तापसी

बता दें कि तापसी को ट्रैवल करना काफी पसंद है और जब भी उन्हें फिल्म की शूटिंग से छुट्टी मिलती है, तो वह अक्सर अपनी बहन शगुन के साथ यात्रा पर निकल पड़ती हैं. तापसी और उनकी बहन ने 2020 में मालदीव की यात्रा की थी और अपने सोशल मीडिया पर एक साथ बिताए साहसिक पलों को साझा किया था.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं तापसी

तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें फिल्म 'हसीन दिलरुबा' में देखा जाने वाला है, जो 2 जुलाई को डिजिटल रूप से रिलीज होगी. उनकी किटी में अन्य फिल्में 'शाबाश मिठू', 'लूप लापेटा' और 'रश्मि रॉकेट' भी शामिल हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़