Taapsee Pannu: डायरेक्टर नीरज पांडे से बार-बार क्यों मिलती हैं तापसी पन्नू? खुद बताई वजह

Taapsee Pannu: 'डंकी' में कमाल दिखाने के बाद एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी नई फिल्मों को लेकर चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में उन्होंने नीरज पांडे के साथ काम करने की इच्छा जताई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2023, 02:24 PM IST
    • तापसी पन्नू नीरज पांडे के साथ फिर करना चाहती हैं काम
    • नाम शबाना और बेबी जैसी फिल्मों से दिखा चुकी हैं कमाल
Taapsee Pannu: डायरेक्टर नीरज पांडे से बार-बार क्यों मिलती हैं तापसी पन्नू? खुद बताई वजह

नई दिल्ली: Tapsee Pannu: तापसी पन्नू इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म डंकी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म को दर्शकों की तरफ से मिक्स्ड रिस्पांस मिल रहे हैं. कुछ लोगों को फिल्म की कहानी पसंद आ रही है तो कुछ लोगों को फिल्म बोरिंग लग रही है. इसी  बीच तापसी मीडिया से बातचीत के लिए सामने आईं और अपनी अगली फिल्मों को लेकर कई बातें शेयर की हैं. 

नीरज पांडे के साथ काम करना चाहती हैं तापसी 

डंकी की रिलीज के बाद से ही तापसी की हर तरफ जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया जा रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस एक इंटरव्यू में पहुंची थीं जहां उन्होंने बताया कि वो डायरेक्टर नीरज पांडे के साथ काम करना चाहती हैं. उन्होंने कहा, 'मैं उनसे बार-बार मिलती रहती हूं और जब भी मिलती हूं तब कहती हूं, सर कुछ और करते हैं न. लोग क्या मैं खुद इंतजार कर रही हूं कि कब वह कोई फिल्म शुरू करें और मैं उस फिल्म का हिस्सा बन सकूं. मैं कितनी बार बोल चुकी हूं मुझे काम दे दो सर.'

"नाम शबाना का मिला सपने के सच होने जैसा था"

तापसी ने आगे बताती हैं कि "शायद नीरज जी को लगता होगा कि मैं मजाक कर रहीं हूं लेकिन सच में मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं. 'बेबी' फिल्म में मेरा सिर्फ सात मिनट का रोल था. उन्होंने 'बेबी' के बाद मुझे 'नाम शबाना' में साइन किया. मैं बिलकुल नई थी और नीरज जी ने मुझे यह किरदार ऑफर किया था. मेरे लिए वह किसी सपने के सच हो जाने जैसा पल था." आखिर में एक्ट्रेस कहती हैं, 'मुझे किसी डायरेक्टर से काम मांगने में झिझक नहीं होती है, लेकिन नीरज पांडे के साथ मेरी अलग केमिस्ट्री है. मैं बार-बार उनके सामने आती रहती हूं, ताकि वह मुझे भूल न जाएं. मेरा चेहरा उन्हें याद रहे." 

ये भी पढ़ें- Twinkle Khanna Birthday Special: पिता राजेश खन्ना ने ही दी एक वक्त में 4 बॉयफ्रेंड रखने की सलाह, जानिए क्या था कारण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़