TMKOC: 'चंपक चाचा' हुए घायल, शूटिंग के दौरान हुए हादसे का शिकार

TMKOC News: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी की दुनिया का सबसे लंबा चलने वाला शो बन गया है. ऐसे में शो से 14 साल तक जुड़े चंपक चाचा ने शूटिंग के दौरान लापरवाही कर दी और चोटिल हो गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2022, 07:23 AM IST
  • चंपक चाचा को लगी चोट
  • डॉक्टर्स ने दी बेड रेस्ट की सलाह
TMKOC: 'चंपक चाचा' हुए घायल, शूटिंग के दौरान हुए हादसे का शिकार

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के बड़े शो 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' के कई दीवाने हैं. ऐसे में जेठा और दया के अलावा गोकुलधाम सोसायटी के हर किरदार पर दर्शक प्यार लूटाते हैं. ऐसे में जेठा के पिता का किरदार निभाने वाले 'चंपक लाल' यानी अमित भट्ट को सेट पर चोट लग गई.

शूटिंग हुई रद्द

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के चंपक चाचा को डॉक्टर्स ने बेड रेस्ट के लिए कहा है. ऐसे में वो शूटिंग नहीं कर पाएंगे. ऐसा बताया जा रहा है कि अमित भट्ट को एक सीन की शूटिंग के दौरान भागना था. भागते हुए वो अपना बैलेंस खो बैठे.

सेट पर लगी चोट

चंपक चाचा ने सीन की शूटिंग के दौरान जैसे ही बैलेंस खोया वो धड़ाम से जमीन पर गिर गए. गिरने से उन्हें काफी चोट आई. शूटिंग से उन्हें अब ब्रेक दिया गया है. ऐसे में डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. टीम मेंबर्स उनकी चोट को लेकर परेशान हैं. ऐसे में उनके जल्द स्वस्थ होने की सब कामना कर रहे हैं.

पूरे हुए 14 साल

शो के बारे में बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी का सबसे लंबा चलने वाला शो बन चुका है. जेठालाल से लेकर चंपक लाल और दयाबेन हर किरदार को फैंस बेहद पसंद करते हैं. हाल ही में 14 सालों का लंबा सफर पूरा करने के बाद पूरी टीम ने केक काटकर सेलिब्रेट किया था.

ये भी पढ़ें: Bday Special: अपारशक्ति खुराना को जब आठवीं क्लास में मिली थी सजा, छिपकर कर रहे थे ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़