'तारक मेहता' फेम आराधना शर्मा ने पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, दिखाया बेहद बोल्ड अंदाज

टीवी एक्ट्रेस आराधना शर्मा पिछले कुछ वक्त से अपने बोल्ड अवतार से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हर दिन वह फैंस पर अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2022, 02:34 PM IST
  • आराधना शर्मा का नया लुक फिर चर्चा में है
  • आराधन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
'तारक मेहता' फेम आराधना शर्मा ने पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, दिखाया बेहद बोल्ड अंदाज

नई दिल्ली: टीवी की सुपरहिट कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  (Taarak Mehta Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो ने कई नए चेहरों को एक खास पहचान दी है. इन्हीं में से एक नाम एक्ट्रेस आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) का भी है, जो बेशक कम समय के लिए ही इसका बनीं लेकिन उन्होंने आज बड़ी लोकप्रियता हासिल कर ली है.

आराधना ने फिर दिखाया सिजलिंग अवतार

आराधना के चाहने वाले देशभर में मौजूद हैं. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर लोगों को उनका एक से एक बोल्ड अवतार देखने को मिलता रहता है. अब एक बार फिर से आराधना ने अपनी अदाओं से सभी के होश उड़ा दिए हैं. उन्होंने हाल ही में 4 फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं, इनमें आराधना का काफी सिजलिंग लुक देखने को मिल रहा है.

काफी हॉट दिख रही हैं आराधना

इन तस्वीरों में आराधना ने हाई थाई स्लिट रिवीलिंग गाउन पहना हुआ है. इसके साथ उन्होंने हाई हील्स कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला छोड़ा है और सटल मेकअप किया है. यहां वह काफी मस्तीभरे अंदाज में दिख रही हैं. आराधना इन फोटोज में काफी हॉट दिख रही हैं.

फैंस हुए दिवाने

अब फैंस के बीच आराधना के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. लोग उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स कर रहे हैं. ज्यादातर फैंस उन्हें हॉट और बोल्ड बताते हुए कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ मिनटों में ही आराधना की इन फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- भाग्यश्री ने अपनी शादी से जुड़े इस राज से उठाया पर्दा, आज भी ये बात सुनकर आता है गुस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़