'तारक मेहता...' की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता की बढ़ी मुश्किलें, SC/ST एक्ट के तहत शिकायत दर्ज

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में बबीता जी का किरदार निभा रहीं एक्‍ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की मुश्किलें  थमने का नाम नहीं ले रही.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2021, 09:23 AM IST
  • मुनमुन दत्ता के खिलाफ हिसार में एससी/एसटी एक्ट के तहत शिकायत दर्ज
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोगों से मांगी माफी, कहा सभी का करती हैं सम्मान
'तारक मेहता...' की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता की बढ़ी मुश्किलें, SC/ST एक्ट के तहत शिकायत दर्ज

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता का किरदार निभा रही एक्‍ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. उनके खिलाफ हरियाणा के हिसार में शिकायत दर्ज करवाई गई है.

दरअसल, यह पूरा मामला उनके एक वीडियो से शुरू हुआ था. कुछ दिन पहले अभिनेत्री ने अपने एक वीडियो में जाति विशेष पर अपमानजनक टिप्पणी की थी. इसी बात पर सोशल मीडिया यूजर्स को काफी गुस्सा आया और वह मुनमुन को ट्रोल करने लगे. इतना ही नहीं, कई फैंस भी इस टिप्पणी को लेकर एक्ट्रेस के खिलाफ हो गए हैं.

मुनमुन के खिलाफ हरियाणा के हिसार में शिकायत दर्ज

अब इसी मामले में उनके खिलाफ हरियाणा के हिसार में शिकायत दर्ज हो गई है. मुनमुन के खिलाफ शिकायत एससी/एसटी एक्ट के तहत दर्ज की गई है. एक पोस्ट शेयर कर कुछ समय पहले मुनमुन ने इसको लेकर माफी भी मांगी थी. ट्विटर पर भी मुनमुन दत्ता को गिरफ्तार करने की मांग लगातार हो रही थी, इसके लिए हैशटैग #ArrestMunmunDutta का ट्रेंड भी चल रहा है. लेकिन अभी कई फैंस मुनमुन दत्ता के समर्थन में खड़े हैं. फैंस का कहना है कि जब मुनमुन माफी मांग चुकी हैं तो यह कार्रवाई क्यों की जा रही है?

ये भी पढ़ें- इस एक सवाल ने बना दिया मानुषी को मिस वर्ल्ड, खड़े होकर जज बजाने लगे थे ताली

जानिए क्या है पूरा मामला

ये पूरा विवाद मुनमुन दत्ता के एक वीडियो से शुरू हुआ है. वीडियो में एक्ट्रेस ने एक विशेष जाति के लोगों के लिए अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया. इस वीडियो में वह कहती हैं  'वह अच्छा लगना चाहती हैं और जाति विशेष के लोगों की तरह तो बिल्कुल नहीं लगना चाहती हैं.' जिसके बाद सोशल मीडिया पर वह वीडियो वायरल हो गया और लोगों ने एक्ट्रेस के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए गिरफ्तारी की मांग उठा दी.

ये भी पढ़ें- सलमान खान और धर्मेंद्र ने महाराष्ट्र में दिया कृषि पर्यटन को बढ़ावा

गिरफ्तार की मांग बढ़ते देख मुनमुन ने मांगी माफी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by munmun dutta(@mmoonstar)

जब मुनमुन दत्ता को इसके बारे में पता चला तो पहले तो उन्होंने उस वीडियो से अपमानजक शब्द को हटाया और उसके बाद पोस्ट कर लोगों से माफी भी मांगी. मुनमुन ने लिखा कि वह सभी धर्मों के लोगों का सम्मान करती हैं. यह महज एक वीडियो के संदर्भ में था और मेरे द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्द का गलत मतलब निकाला गया.यह अपमान, धमकी, या किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के इरादे से कभी नहीं कहा गया. भाषा की सीमित जानकारी होने की वजह से मुझे उस शब्द के अर्थ के बारे में अब तक गलत जानकारी थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़