'क्या मुझे ढाई लाख सैलरी मिलने वाली है?' Taimur की नैनी के सवाल से उड़े करीना कपूर खान के होश

Taimur Nanny Lalita: तैमूर अली खान की नैनी ललिता डिसिल्वा की सैलरी को लेकर कई तरह की अफवाहें चल रही हैं. उन्होंने हाल ही में तैमूर की देखभाल के लिए मिलने वाले पैसे को लेकर खुलकर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2024, 11:30 AM IST
  • तैमूर की नैनी ललिता की सैलरी बनी चर्चा का विषय
  • अफवाहों पर नैनी ललिता ने बताया सच
'क्या मुझे ढाई लाख सैलरी मिलने वाली है?' Taimur की नैनी के सवाल से उड़े करीना कपूर खान के होश

नई दिल्ली:Taimur Nanny Lalita: करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की नैनी ललिता डिसिल्वा अपनी सैलरी को लेकर लाइम लाइट में हैं. वे कई फिल्मी सितारों के बच्चों की देखभाल कर चुकी हैं. तैमूर के साथ उनकी कई तस्वीरें सामने आती हैं.  हाल ही में, ललिता डिसिल्वा ने सैलरी के सवाल का जवाब दिया कि क्या उन्हें तैमूर की देखभाल के लिए ढाई लाख रुपये मिले थे?

क्या बोली नैनी ललिता डिसिल्वा

सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारों और उनके बच्चों से जुड़ी तमाम तरह की अफवाहें चलती रहती हैं. उन्हीं में एक चर्चा इस बात की भी हो रही है कि तैमूर अली खान की नैनी को करीना और सैफ ढाई लाख रुपये देते हैं. अब पिंकविला से बात करते हुए ललिता डिसिल्वा ने बताया कि यह केवल एक अफवाह है. ललिता का कहना है कि मैं तो चाहूंगी कि मिल जाए और आपकी बात सच हो, मगर फिलहाल ये अफवाह है.

करीना ने किया था ऐसे रिएक्ट

ललिता डिसिल्वा ने बताया कि उन्होंने करीना से भी इसे लेकर सवाल पूछा था.  उन्होंने कहा था कि क्या उन्हें तैमूर की देखभाल के लिए ढाई लाख रुपये मिलेंगे. इस पर करीना कपूर ने फनी रिएक्ट किया था. नैनी ने बताया कि करीना ने कहा था कि इसे गंभीरता से ना लो... यह सब मजाक है बहन.

इन फिल्मों में दिखेंगी करीना

करीना कपूर खान जल्द ही कई बड़े प्रोजेक्ट में दिखेंगी. वह  'सिंघम अगेन' में दिखाई देंगी. यह दिवाली पर रिलीज होगी.  फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं.  इसमें उनके साथ अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Jasmine Dhunna: 'वीराना' की वो हसीन चुड़ैल जैस्मिन, 35 साल से गायब हैं, कभी इस शर्त पर फिल्मों में सारे कपड़े उतारने को थीं तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़