तनुश्री दत्ता के साथ बड़ा सड़क हादसा, मंदिर जाते वक्त हुआ एक्सीडेंट

मलाइका अरोड़ा के बाद बॉलीवुड तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) के एक्सीडेंट की खबर सामने आई है. ये सड़क दुर्घटना तब हुई जब ऐक्ट्रेस उज्जैन महाकाल के दर्शन करने जा रही थीं. अब एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को जानकारी दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 3, 2022, 01:38 PM IST
  • महाकाल मंदिर जाते वक्‍त कार का ब्रेक हुआ फेल
  • जानिए अब कैसी है एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की हालत
तनुश्री दत्ता के साथ बड़ा सड़क हादसा, मंदिर जाते वक्त हुआ एक्सीडेंट

नई दिल्ली: बॉलीवुड गलियारों में अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मलाइका अरोड़ा के बाद तनुश्री का एक्सीडेंट हो गया है. ये सड़क दुर्घटना तब हुई जब ऐक्ट्रेस उज्जैन महाकाल के दर्शन करने जा रही थीं. दरअसल, अभिनेत्री महाकाल के दर्शन के लिए जा रही थीं, तभी वह सड़क दुर्घटना का शिकार हो गईं.

सड़क दुर्घटना का शिकार हुईं तनुश्री

इस बात की जानकारी खुद तनुश्री ने सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों को दी है. एक्टेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंलड पर कई तस्वीरें साझा की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial)

इनमें से एक फोटो एक्सीडेंट के वक्त की है. इस तस्वीर में अभिनेत्री के पैरों पर चोटे के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं. 

एक्ट्रेस ने शेयर कीं तस्वीरें 

इस घटना के बारे में बताते हुए अभिनेत्री ने लिखा, 'आज का दिन एक एडवेंचरस दिन था !! लेकिन आखिरकार महाकाल के दर्शन हो गए... हालांकि मंदिर के रास्ते में अजीब दुर्घटना हो गई...ब्रेक फेल होने की वजह से क्रैश हो गई.... बस कुछ टांके लगे...जय श्री महाकाल!

लड़खड़ाते हुए चलती दिखीं तनुश्री

सड़क दुर्घटना के बावजूद तनुश्री महाकाल के दर्शन करने पहुंची. उन्होंने मंदिर के अंदर से वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लड़खड़ाते हुए चलती नजर आ रही हैं. इस हादसे में पैर में चोट आई है.

इतना ही नहीं, तनुश्री दत्ता को कुछ टांके भी आए हैं. इस खबर के सामने आते ही तनुश्री के फैंस काफी परेशान और चिंतित दिखाई दे रही हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 

लाइमलाइट से दूर हैं तनुश्री 

इमरान हाशमी के साथ 'आशिक बनाया आपने' से फिल्मों में डेब्यू करने वाली तनुश्री बेशक अब लाइमलाइट से दूर हो, लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. इंडस्ट्री से दूर रहने के कारण उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने लहंगा पहन ढाया कहर, स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़