ब्रेकअप की खबरों के बीच और बोल्ड लुक में दिखीं तारा सुतारिया, कराया सिजलिंग फोटोशूट

Tara Sutaria Hot Look: तारा सुतारिया इस समय आदर जैन के साथ ब्रेकअप की खबरों के कारण सुर्खियों में हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपना सिजलिंग फोटोशूट कराया है, जिसमें उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. इस लुक में तारा काफी हॉट दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2023, 06:18 PM IST
  • तारा सुतारिया का नया फोटोशूट हुआ वायरल
  • ब्रेकअप की खबरों के कारण चर्चा में हैं तारा
ब्रेकअप की खबरों के बीच और बोल्ड लुक में दिखीं तारा सुतारिया, कराया सिजलिंग फोटोशूट

नई दिल्ली: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) उन स्टार्स में से हैं, जिन्होंने आउटसाइडर होने के बावजूद इंडस्ट्री में बहुत जल्दी एक बड़ा नाम हासिल कर लिया है. आज अक्सर वह किसी न किसी कारण खबरों में रहती हैं. अपनी फिल्मों से लेकर लव लाइफ तक के लिए तारा से खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इन दिनों वह लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और कपूर खानदान के चिराग आदर जैन के साथ ब्रेकअप की खबरों की वजह से छाई हुई हैं.

ब्रेकअप की खबरों के बीच Tara Sutaria ने कराया फोटोशूट

तारा और आदर में से किसी ने भी अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है. इसी बीच अब अब एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सभी का ध्यान अपनी ओर जरूर खींच लिया है. तारा ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है, जिसमें वह हमेशा की तरह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. इन फोटोज में सिल्क की ऑफ व्हाइट शॉर्ट ट्यूब ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है.

तारा सुतारिया ने दिखाई हॉट अदाएं

तारा ने अपने इस ग्लैमरस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में छोटे-छोटे हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने एक हाथ में डामंड का ब्रेसलेट भी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria)

इस लुक तारा बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. उन्होंने ये फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं किसी के साथ डांस करना चाहती हूं.' ऐसे में अब उनके इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं. आज लोगों के अलावा मशहूर हस्तियां भी तारा की अदाओं पर फिदा हो गई हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी तारा सुतारिया

दूसरी ओर तारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह 'अपूर्वा' टाइटल से बन रही अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, फिलहाल इस फिल्म पर प्रोड्क्शन वर्क जारी है और इसे लेकर ज्यादा जानकारी भी सामने नहीं आ पाई है. बता दें कि तारा को पिछली बार अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी के साथ फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली पर फिर चढ़ा देसी रंग, एथनिक लुक में दिखाया ग्लैमरस अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़