तारक मेहता फेम 'बबीता जी' को 'भारत की बेटी' होने पर आती है शर्म, जानिए इसकी वजह

 'तारक मेहता' फेम 'बबीता जी' यानी मुनमुन दत्ता को पिछले लंबे समय से डेटिंग की खबरों को लेकर ट्रोल किया जा रहा है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसके प्रति नाराजगी जाहिर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2021, 04:54 PM IST
  • मुनमुन ने महिलाओं को लेकर लोगों की सोच पर उठाया सवाल
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
तारक मेहता फेम 'बबीता जी' को 'भारत की बेटी' होने पर आती है शर्म, जानिए इसकी वजह

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय शो की लिस्ट में शामिल है. कई सालों से यह शो लोगों का मनोरंजन कर रहा है, वहीं इसके सभी किरदारों को असली नाम की जगह शो के नाम से ज्यादा पहचाना जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@mmoonstar)

इन दिनों तारक मेहता में 'बबीता जी' का किरदार निभा रहीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और 'जेठालाल' के बेटे 'टप्पू' की भूमिका अदा कर रहे एक्टर राज अंदकत (Raj Anadkat) की डेटिंग की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@mmoonstar)

कुछ लोग मुनमुन दत्ता और राज अंदकत के उम्र में 9 साल के फासले की वजह से एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग मुनमुन और राज को लेकर मीम्स भी बना रहे हैं, हालांकि अब तक दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन डेटिंग की खबरें आते ही यूजर्स ने दोनों को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें-राजनीति में आएंगी कंगना? एक्ट्रेस ने स्पष्ट शब्दों में दिया इसका जवाब.

आखिरकार चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस ने ओपन लेटर लिखकर गुस्सा जाहिर किया है. मुनमुन दत्ता ने दो पोस्ट लिखें है, पहला उन्होंने मीडियावालों के लिए और दूसरा आम जनता की सोच पर तंज कसते हुए पोस्ट किया है.

एक्ट्रेस ने पब्लिक के लिए लिखा है 'मुझे आपसे कहीं बेहतर उम्मीदें थीं, लेकिन वो गंदगी जो आपने कॉमेंट कर बरसाई है उससे यह साबित हो गया है कि हम तथाकथित 'पढ़े-लिखे' होने के बाद भी ऐसे समाज का हिस्सा हैं, जो लगातार नीचे गिरता जा रहा है.'

इसके आगे मुनमुन ने लिखा 'हमारा समाज महिलाओं को लगातार उसकी उम्र को लेकर शर्मसार करता रहा है. जिस तरह से किसी की उम्र का मजाक बनाया जाता है, क्या आपने कभी सोचा है कि इससे उस पर क्या गुजरता है या ये किसी को प्रेरित करती है या उसे मानसिक रूप से तोड़ देती है. कमेंट करने से पहले इसकी चिंता कोई नहीं करता. पिछले 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रही हूं, लेकिन लोगों को 13 मिनट भी मेरी गरिमा को ठेस पहुंचाने में नहीं लगे. अगर अगली बार कोई इतना डिप्रेस हो और सुसाइड के बारे में सोचे तो समझ जाना कि आपके शब्द उसे कहां तक लेकर गए हैं.'

ये भी पढ़ें-पाकिस्तानी कॉमेडियन उमर शरीफ की हालत गंभीर, PM इमरान खान ने दिया मदद का आश्वासन.

इसके साथ ही मुनमुन ने लिखा कि 'आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहते हुए शर्म आ रही है.'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़