ग्लैमरस अदाएं दिखाने के लिए निक्की तंबोली ने पहनी ऐसी साड़ी, लुक पर टिकी रह गई नजरें

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपने लुक्स की वजह से एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपनी अदाओं का जादू हर शख्स पर चलाया है. आज फैंस निक्की की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2022, 06:21 PM IST
  • निक्की तंबोली का दिखा स्टाइलिश अंदाज
  • निक्की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
ग्लैमरस अदाएं दिखाने के लिए निक्की तंबोली ने पहनी ऐसी साड़ी, लुक पर टिकी रह गई नजरें

नई दिल्ली: एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर घर-घर में एक खास पहतान हासिल की है. निक्की बेशक अपनी एक्टिंग का जादू लोगों पर न चला पाई हों, लेकिन उन्होंने अपने स्टाइल और सिजलिंग अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. ऐसे में आज लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. इस कारण निक्की का हर अवतार तेजी से वायरल हो जाता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाई हैं.

Nikki Tamboli ने डिजाइनर साड़ी में चलाया हुस्न का जादू

निक्की इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अंदाज उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल जाता है. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस की अदाओं पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

यहां निक्की ने मेटेलिक रॉयल ब्लू शेड की साड़ी स्टाइल ड्रेस पहनी है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं. खासतौर पर निक्की के कर्वी फिगर ने ध्यान खींचा है.

निक्की तंबोली की अदाओं ने किया मदहोश

निक्की ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है. निक्की इन फोटोज में बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये लुक काफी वायरल हो रहा है. लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं निक्की तंबोली

गौरतलब है कि निक्की साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. हालांकि, उन्हें पॉपुलैरिटी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' से हासिल हुई. इसके बाद से ही अचानक एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़नी शुरू हो गई. फिलहाल इन दिनों निक्की तंबोली को म्यूजिक वीडियोज में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Year Ender 2022: इस साल इन गानों ने मचाई धूम, खेसारी लाल भी लिस्ट में शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़