The Kashmir Files BO Collection: फिल्म ने 8वें दिन 'बाहुबली 2' को दी कड़ी टक्कर, 'दंगल' को छोड़ा पीछे

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' हर दिन कमाई के मामले में नए मुकाम हासिल कर रही है. दूसरे हफ्ते भी फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2022, 01:20 PM IST
  • 'द कश्मीर फाइल्स' के लिए खूब दीवगनी देखने को मिल रही है
  • विवेक अग्निहोत्री की फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हो रहे हैं
The Kashmir Files BO Collection: फिल्म ने 8वें दिन 'बाहुबली 2' को दी कड़ी टक्कर, 'दंगल' को छोड़ा पीछे

नई दिल्ली: मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) का क्रेज दूसरे सप्ताह भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो चुकी है. वहीं, अब भी लगातार फिल्म के सारे शोज हाउसफुल जा रहे हैं. ताजा आंकड़ों के मुताबिक फिल्म से अपना हाई वन डे क्लेक्शन किया है. वहीं, 8वें दिन की कमाई के साथ ही फिल्म ने 'बाहुबली 2' को भी कड़ी टक्कर दे दी है.

फिल्म ने 8वें दिन तोड़े कई रिकॉर्ड्स

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने इसके कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'द कश्मीर फाइल्स ने इतिहास रच दिया है.

फिल्म का 8वें दिन का कारोबार 19.15 करोड़ रुपये रहा. जबकि 'बाहुबली 2' ने 8वें दिन 19.75 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं, TKF ने 'दंगल' के कलेक्शन को भी मात दे दी है, जो 8वें दिन 18.59 करोड़ रुपये था.'

दूसरे सप्ताह पार हो सकता है 150 करोड़ रुपये आंकड़ा 

पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई 'द कश्मीर फाइल्स' का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अब ये फिल्म दो आइकॉनिक हिट फिल्मों को टक्कर देती हुई आगे बढ़ रही है. अपने जबरदस्त कारोबार के चलते यह देश का ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ खड़ी हो गई है.

8वें दिन 19.15 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ ही इसकी अब तक की कमाई 116.45 करोड़ रुपये जा पहुंची है, जो अब भी लगातार बढ़ती जा रही है. अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म दूसरे सप्ताह में 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर जाएगी.

कई भाषाओं में डब हो रही है फिल्म

सिर्फ 14 करोड़ रुपये की लागत में बनी यह फिल्म में 1990 में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अन्याय की कहानी को पेश किया गया है. इसमें अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म की सफलता को देखते हुए अब इसे तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी डब किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- 'तोरबाज' के डायरेक्ट गिरीश मलिक के 17 साल के बेटे का निधन, पांचवी मंजिल से गिरकर हुई मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़