The Kerala Story BO Collection Day 1: धमाकेदार हुई शुरुआत, पहले ही दिन किया इतना कारोबार

The Kerala Story BO Collection Day 1: द केरल स्टोरी ने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है. फिल्म को शानदार प्रतिक्रिया हासिल हो रही है. वीकेंड पर फिल्म की कमाई और जबरदस्त हो सकती है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 6, 2023, 03:29 PM IST
  • 'द केरल स्टोरी' ने दिखाया कमाल
  • पहले दिन किया शानदार कारोबार
The Kerala Story BO Collection Day 1: धमाकेदार हुई शुरुआत, पहले ही दिन किया इतना कारोबार

नई दिल्ली: 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को लेकर देशभर में जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. हालांकि, इन सबके बावजूद फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. पहले ही दिन से इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने लगा है. सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म के अब पहले दिन के आंकडे़ भी सामने आ चुके हैं.

'The Kerala Story' ने पहले दिन किया इतना कारोबार

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने फिल्म के शाम और रात की ऑक्पेंसी से ही अंदाजा लगाया है कि इसे धमाकेदार शुरुआत मिलेगी. तरण ने लिखा, 'फिल्म के पहले दिन के आंकड़े ही पूरी इंडस्ट्री की आंख खोलने वाले हैं. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'द केरल स्टोरी' ने पहले दिन 8.03 करोड़ रुपये का कारोबार किया है.'

फिल्म के लिए दिखा जबरदस्त क्रेज

करीब 40 करोड़ रुपये की लागत में बनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' के लिए पहले दिन की ये कमाई वाकई शानदार है. पूरी उम्मीद है कि शनिवार और रविवार की छुट्टी का भी फिल्म को फायदा होने वाला है. दर्शकों में इस फिल्म के जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं, फिल्म देखकर निकले लोगों ने भी इसकी कहानी, एक्टिंग और निर्देशन की भरपूर तारीफें की है.

32,000 महिलाओं की कहानी है 'द केरल स्टोरी'

गौरतलब है कि 'द केरल स्टोरी' में केरल राज्य से लापता हुई  32,000 लड़कियों की कहानी दिखाई गई है. इसमें दर्शाया गया है कि कैसे केरल की हिन्दू और ईसाई धर्म की लड़कियों को पहले लव जिहाद और फिर ISIS में शामिल कर आतंकवादी बना दिया जाता है. इस फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए कुछ संगठनों ने कानूनी रास्ता भी अपनाया, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने रिलीज पर रोक लगाने की याचिकाएं खारिज कर दी.

सेंसर बोर्ड ने लगाए 10 कट

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा प्रोड्यूस 'द केरल स्टोरी' पर सेंसर बोर्ड की ओर से डायलॉग्स और सीन्स पर 10 कट लगाए गए हैं. फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्दी अडानी जैसी एक्ट्रेसेस को लीड रोल में देखा जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- तलाक के बाद सामंथा के लिए फिर उमड़ा नागा चैतन्य का प्यार, सरेआम कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़