Tiger 3: कटरीना कैफ के एक्शन के सामने फीके पड़ सकते हैं सलमान खान! धमाकेदार वीडियो वायरल

बॉलीवुड सुपरस्टार कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' से धमाल मचाने को तैयार हैं. फिल्म से उनका एक वीडियो वायरल हो गया है, जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2022, 04:42 PM IST
  • 'टाइगर 3' से कटरीना कैफ का एक्शन वीडियो वायरल
  • कटरीना के एक्शन के सामने फीके पड़े सलमान खान
Tiger 3: कटरीना कैफ के एक्शन के सामने फीके पड़ सकते हैं सलमान खान! धमाकेदार वीडियो वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हिट जोड़ी सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार हैं. ये दोनों स्टार 'टाइगर 3' में जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे. फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. वहीं फैंस भी अपने चहेते स्टार की मूवी देखने के लिए बेकरार हैं. मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 को लेकर खबर हैं, कि फिल्म में कटरीना के एक्शन के सामने बड़े बड़े बॉलीवुड स्टार फीके पड़ जाएंगे. इस बात की पुष्टि यश राज फिल्म्स के सोशल मीडिया पेज पर शेयर किए गए एक वीडियो से हो गई है. वीडियो देख फैंस कटरीना के एक्शन मोड के दीवाने हो गए हैं.

टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग जल्द होगा रिलीज

'टाइगर 3' टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग है. यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित 'टाइगर 3' अगले साल ईद पर रिलीज की जाएगी. फिल्म के वीडियोज और तस्वीरें देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. फिल्म अगले साल 21 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. 

सोशल मीडिया पर कटरीन का एक्शन वीडियो वायरल

फिल्म 'टाइगर 3' में लीड रोल कर रहीं कटरीना कैफ का एक्शन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को यशराज फिल्म के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

वीडियो में कटरीना खतरनाक एक्शन सीन्स करती नजर आ रही हैं. हर कोई वीडियो की जमकर तारीफ कर रहा हैं. वहीं, लोग कटरीना के मुरीद हो गए हैं. कुछ ही देर में वीडियो को 15 हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं.

अपना आखिरी शेड्यूल पूरा कर रही है फिल्म

बता दें कि 'टाइगर 3' अप्रैल  2023 में रिलीज होगी. जल्द ही फिल्म के पूरे होना का अनाउंसमेंट किया जा सकता है. वहीं खबर की फिल्म का प्रमोशन बड़े पैमाने पर किया जा सकता है. 'टाइगर 3' को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं, वहीं यशराज द्वारा फिल्म निर्मित है. इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े- मालदीव पहुंचते ही अंगूरी भाभी पर चढ़ी बेबाकी, स्विमसूट में दिखाया बोल्ड अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़