Heropanti 2 New Trailer: टाइगर श्रॉफ के दिखे कई अंदाज, जबरदस्त डायलॉग्स ने जीता दिल

Heropanti 2 New Trailer: टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की 'हीरोपंति 2' के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच पहले ही फिल्म के काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. अब फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 23, 2022, 08:34 PM IST
  • 'हीरोपंति 2' का नया ट्रेलर सामने आ गया है
  • फिल्म में टाइगर नए रूप में दिखाई दिए हैं
Heropanti 2 New Trailer: टाइगर श्रॉफ के दिखे कई अंदाज, जबरदस्त डायलॉग्स ने जीता दिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) काफी समय से अपनी अगली फिल्म 'हीरोपंति 2' (Heropanti 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में एक बार फिर से उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है. कुछ पहले ही जारी फिल्म के ट्रेलर ने इसके लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी थी. अब फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, इसी के साथ यह उत्सुकता भी डबल हो गई है.

पूरा पैकेज है दूसरा ट्रेलर

फिल्म के दूसरे ट्रेलर में एक्शन, थ्रिलर, कॉमेडी, अपराध, रोमांस और रंगों का एक पूरा पैकेज है. जहां पहले ट्रेलर में दर्शकों ने फिल्म का अंदाज देखा, वहीं दूसरे ने फिल्म की आत्मा से जुड़ाव महसूस किया. दूसरा ट्रेलर वास्तव में देसी तड़का दिखाता है जिसे दर्शक देखना पसंद करते हैं.

इसके अलावा इस नए ट्रेलर में टाइगर को उनके डायलॉग्स, जिमनास्टिक मूव्स, डांस से लेकर हर उस चीज में दिखाया गया है जो दर्शकों को उनके बारे में पसंद है.

अपने आप में जबरदस्त है हर किरदार

बबलू के रूप में टाइगर का प्रभावशाली अवतार, इनाया के रूप में तारा सुतारिया और लैला के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अभिनय में, हर इलेमेंट है जो इस फिल्म को मनोरंजक बनाते हैं और सभी का ध्यान खींचते हैं. ऐसा लगता है कि टाइगर श्रॉफ और साजिद नाडियाडवाला ने आखिरकार सही तालमेल बिठा लिया है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

टियर 2 और 3 शहरों की जनता उसी तरह के रोमांच का अनुभव करेगी, जैसा उन्होंने 'बागी 2' और 'बागी 3' के दौरान किया था. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिकाओं में हैं. अहमद खान द्वारा निर्देशित 'हीरोपंती 2' को रजत अरोड़ा ने लिखा है और संगीत एआर रहमान ने दिया है. फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें- जिम में भी कम नहीं हुई करिश्मा तन्ना की बोल्डनेस, शॉर्ट्स पहन दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़