TRP List: इस बार भी 'अनुपमा' ने दर्शकों पर चलाया अपना जादू, जानिए क्या है आपके पसंदीदा सीरियल का हाल?

इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट भी अब सामने आ गई है. इस बार भी 'अनुपमा' पहले नंबर पर कायम है. जानिए इस सप्ताह टॉप 5 में किसे मिली जगह.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2021, 09:07 PM IST
  • इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट भी सामने आ गई है
  • जानिए टॉप 5 में किन शोज ने इस बार मारी बाजी?
TRP List: इस बार भी 'अनुपमा' ने दर्शकों पर चलाया अपना जादू, जानिए क्या है आपके पसंदीदा सीरियल का हाल?

नई दिल्ली: हर सप्ताह की तरह इस बार की भी TRP लिस्ट सामने आ चुकी है. ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी बार्क इंडिया (BARK INDIA) ने 20वें सप्ताह की टीवी शोज की टीआरपी का ऐलान कर दिया है.

दर्शकों के दिलों में अगर किसी टीवी शो की कहानी घर कर जाती है, तो वह उसे हर हाल में देखते हैं. उनका यही प्यार हर सप्ताह इस बात का फैसला करता है कि किस शो को कितना पसंद किया जा रहा है. चलिए जानते हैं इस सप्ताह की टीआरपी (TRP) का हाल.

'अनुपमा' (Anupamaa)

इस बार फिर से TRP लिस्ट में  'अनुपमा' (Anupamaa) ने बाजी मार ली है. इस बार भी पहले नंबर पर 'अनुपमा' का दबदबा कायम है. इस शो ने शुरुआत से ही दर्शकों के दिलों में ऐसी जगह बनाई है कि जिसे ज्यादा वक्त तक कोई दूसरा शो हिला नहीं पा रहा है.

ये भी पढ़ें- PHOTOS: पिंक आउटफिट पहन कृति सेनन ने बिखेरे जलवे, हुस्न के दीवाने हुए फैंस

कहानी में आने वाले ट्विस्ट दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं. शो में दिखाया जा रहा है कि काव्या और वनराज की शादी हो गई है. अब काव्या को अनुमपा के साथ एक ही घर में रहने में काफी परेशानी हो रही है. शो 3.9 रेटिंग के साथ इस बार भी पहले पायदान पर है. 

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein)

स्टार प्लस के इस शो ने भी दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 1-2 सप्ताह तक तो यह शो टीआरपी की लिस्ट में पहले स्थान पर पहुंच गया था. हालांकि, अब काफी समय से यह दूसरे नंबर पर कायम है.

इस बार शो को 3.2 रेटिंग मिली है. मेकर्स इस शो को हिट करवाने के लिए कई ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं. शो में साई और विराट की केमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है. 

'इमली' (Imlie)

इस हफ्ते यह शो टीआरपी लिस्ट में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है. शो में इमली और आदित्य के बीच दिखाए जा रहे इस नए ट्रैक को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

शो को इस बार 2.8 रेटिंग मिली है. दर्शकों को शो में लगातार नए-नए ट्वीस्ट देखने को मिल रहा हैं.

ये भी पढ़ें- Dishul Wedding: सामने आई राहुल और दिशा की Haldi Ceremony की तस्वीरें, आज रात होगा संगीत

ये हैं चाहते (Yeh Hai Chahatein)-'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12)

काफी लंबे समय बाद शो 'ये हैं चाहते' ने टीआरपी लिस्ट में अपने लिए जगह बनाई है. शो में प्रिशा और रुद्र के तलाक के बाद वाले ट्रैक को दिखाया जा रहा है. इसके अलावा शो में कई नए चेहरों की भी एंट्री हुई है. शो को इस बार 2.6 की रेटिंग मिली है.

इस बार इसी शो के साथ सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का भी दबदबा कायम है. ऐसे में इन दोनों ही शोज को इस सप्ताह एक जैसी टीआरपी हासिल हुई है.

'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer chapter 4)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और अनुराग बसु की जजिंग वाला डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' ने 5वें नंबर पर जगह बनाते हुए सभी को हैरान कर दिया है.

इस बार इस शो को 2.4 की टीआरपी मिली है. शो के सभी कंटेस्टेंट्स अपने बेहतरीन डांस मूव्स से दर्शकों के दिलों पर राज करने लगे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़