Triptii Dimri: 'इससे कोई नहीं करेगा शादी', तृप्ति डिमरी के बॉलीवुड में एंट्री करते ही पेरेंट्स को सुनने पड़े थे ताने

तृप्ति डिमरी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का खूब दिल जीता है. हालांकि, तृ्प्ति के लिए यहां तक आना आसान नहीं रहा. यहां तक एक्ट्रेस के करियर के लिए उनके पेरेंट्स को भी अपने ही रिश्तेदारों से कई तरह के ताने सुनने पड़े.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2024, 08:19 PM IST
    • तृ्प्ति डिमरी ने किया खुलासा
    • रिश्तेदारों ने ही दिए थे ताने
Triptii Dimri: 'इससे कोई नहीं करेगा शादी', तृप्ति डिमरी के बॉलीवुड में एंट्री करते ही पेरेंट्स को सुनने पड़े थे ताने

नई दिल्ली: संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' (Animal) के बाद से ही तृप्ति डिमरी के सितारे बुलंदियों पर नजर आ रहे हैं. उन्हें एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर्स मिलने लगे हैं. वहीं, 'एनिमल' में तृप्ति को इतना पसंद किया गया कि उन्हें नेशनल क्रश और 'भाभी 2' जैसे नाम दे दिए गए. वहीं, तृप्ति भी बेबाकी से अपने हर किरदार को बहुत खूबसूरती के साथ ोपर्दे पर निभा रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस और उनके परिवार के लिए इस मुकाम को हासिल कर पाना आसान नहीं रहा.

तृप्ति डिमरी ने पहली बार किया खुलासा

तृप्ति डिमरी हाल ही में कैटरीना कैफ के ब्रांड के ब्यूटी ब्रांड कैटरीना के यूट्यूब चैनल पर एक इंटरव्यू के लिए पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस अपने करियर के मुश्किल दिनों को याद किया. उन्होंने बताया कि कैसे लोगों ने उन्हें हमेशा नीचा गिराने की कोशिश की है. तृप्ति ने कहा, 'मैं उत्तराखंड से हूं. हालांकि, मेरा जन्म और पालन-पोषण दिल्ली में हुआ है, लेकिन जब मैं मुंबई आई तो यहां आना ही मेरे लिए बेहद मुश्किल था. आप जानते हैं कैसा होता था हर दिन 500-60 से भी ज्यादा लोगों के सामने एक कमरे में जाना.'

पेरेंट्स को ताने देते थे लोग

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मेरे परिवार में भी कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने मुझे लेकर मेरे पेरेंट्स से कई तरह की बातें कहीं. जैसे- आपने अपनी बेटी को इस प्रोफेशन में क्यों भेजा है? यह गलत लोगों के साथ रहेगी, ये बिगड़ जाएगी, उससे कोई शादी नहीं करेगा या वो अभी शादी नहीं करेगी.'

पेरेंट्स को हुआ गर्व

तृप्ति ने कहा, 'एक समय वो भी आया था जब मैं बहुत उलझन में थी. क्योंकि जब आपको कोई काम नहीं मिलता तो आप उम्मीद खो देते हैं. हालांकि, मैं यह जानती थी कि मुझे अपने पेरेंट्स के पास जाकर ये नहीं बोलना कि मैंने यह नहीं किया.' एक्ट्रेस का कहना है कि जब उनकी पहली फिल्म 'लैला मजनूं' रिलीज हुई तो उनके पेरेंट्स को उन पर बहुत गर्व हुआ. इसके बाद तृप्ति के पिता ने उन्हें कॉल कर अपनी खुशी भी जाहिर की थी.

इन फिल्मों में दिखेंगी तृप्ति डिमरी

तृप्ति डिमरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें राजकुमार राव के साथ देखा जाने वाला है. पिछले ही दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसके बाद से ही फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ चुकी है. इसके बाद तृप्ति कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 3' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Himesh Reshammiya Father Death: हिमेश रेशमिया के पिता का निधन, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़