TRP List: 'अनुपमा' की कहानी ने जीता दर्शकों का दिल, 'इमली' की रेटिंग में आई गिरावट

हर सप्ताह की तरह इस बार भी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी बार्क (BARC) ने इस सप्ताह (TRP List 6th Week) की टीआरपी लिस्ट (TRP List) जारी कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2022, 01:59 PM IST
  • 'अनुपमा' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स
  • इन शो को मिली टॉप 5 में जगह
TRP List: 'अनुपमा' की कहानी ने जीता दर्शकों का दिल, 'इमली' की रेटिंग में आई गिरावट

नई दिल्ली: हर सप्ताह की तरह इस बार भी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी बार्क (BARC) ने इस सप्ताह (TRP List 6th Week) की टीआरपी लिस्ट (TRP List) जारी कर दी है. इसी लिस्ट से ये भी पता चल पाता है कि कौन सा शो अपने ट्रैक पर है और किस की कहानी दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है. 

दिलचस्प बात ये है कि इस बार भी कोई शो 'अनुपमा' को उसकी जगह से हिला नहीं पाया है, लेकिन लिस्ट में काफी उथल-पुथल देखने को मिली है. चलिए जानते हैं कि इस बार इस लिस्ट में किन-किन शोज (Top TV Shows) ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है?

'अनुपमा' (Anupamaa)

रुपाली गांगुली के लीड रोल वाला टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) लंबे वक्त से टीआरपी चार्ट में पहले पायदान पर ही कब्जा जमाए हुए है, जो इस हफ्ते भी बरकरार है. इस बार भी पहले नंबर पर 'अनुपमा' का दबदबा कायम है. मेकर्स शो की कहनी में नया मोड़ लाने की कोशिश कर रहे हैं. अनुपमा की दिलचस्प कहानी इस समय दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Ye Rista Kya Kahlata Hai)

एक नए सिरे से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) शो की शुरुआत हुई है. 12 साल लंबा लीप आने के बाद इस शो को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. इस हफ्ते इस शो ने टीआरपी लिस्ट में लंबी छलांग मारी है. शो में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. आरोही और अभिमन्यु चाहकर भी एक नहीं हो पा रहे हैं और अनीशा के आने के बाद से दोनों के बीच दूरियां बढ़ती ही जा रही हैं. 

'गुम हैं किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein)

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में भी इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. इस सप्ताह ये सीरियल तीसरे स्थान पर है. हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों ने शो पर खूब प्यार लुटाया है. नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर इस सीरियल में एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. वहीं, इस हफ्ते एकता कपूर के सीरियल ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein) भी तीसरी पोजीशन पर है. 

'इमली' (Imlie)

स्टार प्लस का सुपरहिट शो 'इमली' (Imlie) कई सप्ताह से तीसरे स्थान पर कायम था. हालांकि इस हफ्ते शो की रेटिंग में गिरावट आई है. हमेशा टॉप 3 में रहने वाला ये शो अब अपने घिसे-पिटे ट्रैक के चलते बोरिंग सा हो गया है. इस सप्ताह ये शो चौथे पायदान पर है. 

'उडारियां' (Udaariya) 

छोटे पर्दे का फेमस शो 'उडारियां' की रेटिंग भी पिछले कुछ समय से गिर ही रही है. इस हफ्ते ये शो पांचवे नंबर पर है. मेकर्स लगातार शो में नए ट्विस्ट लेकर आने की कोशिश कर रहे हैं. 

ये भी पढे़ं- युजवेंद्र चहल की पत्नी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, एक डोर पर टिका टॉप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़