TRP List: 'अनुपमा' ने फिर मारी बाजी, तेजस्वी प्रकाश के 'नागिन 6' पर भारी पड़ा ये शो

हर सप्ताह जारी होने वाली टीआरपी लिस्ट किसी भी टीवी शो के लिए काफी अहम मानी जाती है. लेकिन इस बार कई शोज में फेर-बदल देखने को मिले. वहीं, 'अनुपमा' ने एक बार फिर से बाजी मार ली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 24, 2022, 06:40 PM IST
  • 'अनुपमा' का जलवा इस सप्ताह भी बरकरार है
  • टॉप-5 की लिस्ट में इन शोज ने भी बनाई जगह
TRP List: 'अनुपमा' ने फिर मारी बाजी, तेजस्वी प्रकाश के 'नागिन 6' पर भारी पड़ा ये शो

नई दिल्ली: हर गुरुवार को BARC (Broadcast Audience Research Council) की ओर टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट जारी की जाती है. मेकर्स को इसका बेसब्री से इंतजार रहता है और इसी के आधार पर वह जान पाते हैं कि वह जिस ट्रैक पर चल रहे हैं, वो दर्शकों को पसंद आ रहा या नहीं. अब 2022 के 11वें सप्ताह की लिस्ट भी सामने आ गई है.

खास बात तो यह है कि इस बार भी रुपाली गांगुली के सुपरहिट शो 'अनुपमा' का जलवा कायम है. चलिए जानते हैं इस सप्ताह किन शोज ने टॉप-5 की लिस्ट में जगह बनाई है.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली के शो में इन दिनों एक के बाद एक कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. फिलहाल कहानी अनुज और अनुपमा की शादी के ईर्द-गिर्द घूम रही है, जिसे रोकने के लिए वनराज और बा हर पैतरा आजमा रहे हैं. ऐसे में दर्शकों को और अपने साथ बांधे रखने में सफल होता दिख रहा है. यही कारण है कि शो इस बार भी पहले पायदान पर बरकरार है

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

'अनुपमा' की ही तरह इस शो ने भी दूसरे स्थान पर कब्जा किया हुआ है. आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के इस शो में दिखाया जाने वाला ट्रायंगल दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. लंबे वक्त से यह दूसरे स्थान पर काबिज है.

ये हैं चाहतें (Yeh Hai Chahatein)/ इमली (Imlie)

इस सप्ताह इमली और ये हैं चाहतें को एक जैसी ही रेटिंग मिली है. पिछले सप्ताह की तरह अपने ही स्थान पर जमा हुआ है, जबकि इमली की रेटिंग में उछाल देखने को मिला है. इसी के साथ यह शो भी तीसरे पायदान पर आ पहुंचा है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata)

इस शो की टीआरपी में थोड़ा सुधार होता दिख रहा है. इस बार हर्षद चोपड़ा का ये चौथे स्थान पर आ पहुंचा है. जबकि पिछले सप्ताह यह शो टॉप-5 में भी कहीं जगह नहीं बना पाया था. शो का ट्रैक दर्शकों को काफी पसंद आने लगा है.

डीआईडी लिटिल मास्टर (DID lil Masters)

पिछले सप्ताह तेजस्वी प्रकाश का शो 'नागिन 6' इस स्थान पर था, लेकिन मौनी रॉय के इस नए-नवेले शो ने 'नागिन 6' को पछाड़ दिया है. बहुत जल्दी ही DID ने टीआरपी की लिस्ट में टॉप-5 में अपनी जगह बना ली है.

ये भी पढ़ें- 'द कश्मीर फाइल्स' की सफलता के बाद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को सताया जान का खतरा, किया बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़