Tunisha Sharma Suicide: तुनिषा शर्मा के बेस्ट फ्रेंड कंवर ढिल्लन ने दर्ज कराया बयान, 3 घंटे की तक पुलिस ने की पूछताछ

Tunisha Sharma Suicide: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में पुलिस लगातार तेजी से जांच कर रही है. पुलिस ने तुनिषा के बेस्ट फ्रेंड कंवर ढिल्लन से 3 घंटे तक पूछताछ की है. कंवर भी टीवी के पॉपुलर चेहरे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 09:11 PM IST
  • कंवर ढिल्लन ने पुलिस के पास दर्ज कराया बयान
  • तुनिषा के बेस्ट फ्रेंड हैं एक्टर
Tunisha Sharma Suicide: तुनिषा शर्मा के बेस्ट फ्रेंड कंवर ढिल्लन ने दर्ज कराया बयान, 3 घंटे की तक पुलिस ने की पूछताछ

नई दिल्ली: Tunisha Sharma Suicide: तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में पुलिस की जांच जारी है. इस मामले में पुलिस शीजान खान को कस्टडी में लेकर लगातार उससे पूछताछ कर रही हैं. वहीं, आज पुलिस ने तुनिषा के करीबी दोस्त कंवर ढिल्लन से 3 घंटे तक पूछताछ की और उनका बयान दर्द कर लिया है. हालांकि, पुलिस स्टेशन से बाहर निकलने के बाद उनसे क्या सवाल किए गए ये पूछने पर उन्होंने कुछ भी नहीं बताया और इस बारे में बात करने से मना कर दिया है.

तुनिषा के साथ कर चुके हैं काम

तुनिषा शर्मा और कंवर ढिल्लन 'इंटरनेट वाला लव' शो में साथ नजर आ चुके हैं. यहीं से दोनों की पक्की वाली दोस्ती शुरू हुई थी. एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार में भी कंवर ढिल्लन शामिल हुए थे. तुनिषा शर्मा की मौत के बाद कंवर ढिल्लन ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. 

क्या लिखा कंवर ने

कंवर ढिल्लन पोस्ट में लिखा, 'प्रिय तुनिषा, हमें इस तरह छोड़कर जाने के लिए मैं तुझसे बहुत नाराज हूं. एक कॉल कर देती यार, सिर्फ एक कॉल... मैं इस बात को स्वीकार नहीं कर सकता कि तुम इतनी कम उम्र में अपनी प्यारी मां और शानदार करियर को छोड़कर बहुत दूर चली गई हो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

तुमने जीवन में इतनी मेहनत की, और ऐसे ही सब छोड़ गईं? कितनी यादें हैं यार तेरे साथ, कैसे भूल जाउं? तुमने पहले लॉकडाउन में हमारे साथ 3 महीने बिताए. तेरी सेहत, तेरी स्ट्रगल, तेरी पहली कार सब कुछ में तेरे साथ था मैं.. मैं हमेशा तेरा सपोर्ट कर रहा था.'

'अली बाबा' के सेट पर लगाई थी फांसी

तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को टीवी शो अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के सेट पर फांसी लगा ली थी. बताया जा रहा है कि सुसाइड से 15 मिनट पहले वह शीजान के साथ उनके मेकअप रूम में बातचीत कर रही थीं. उनकी मां ने शीजान के खिलाफ वालीव पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है. वह शीजान खान पर बेटी तुनिषा शर्मा को धोखा देने और ड्रग्स लेने का आरोप भी लगा चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming twist: अनुपमा के हाथ का बना खाना खाने से मना करेगा अनुज, रिश्ते में आएगी दरार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़