तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े लंबे समय बाद एक साथ आएंगे नजर, हॉरर कॉमेडी से मचाएंगे धमाल

श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर लंबे समय बाद एक साथ फिल्म में नजर आएंगे. दोनों एक्टर हॉरर कॉमेडी में एक साथ नजर आएंगे. फिल्म  संगीत सिवन करेंगे डायरेक्ट.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2023, 07:55 PM IST
  • तुषार-श्रेयस एक साथ आएंगे नजर
  • संगीत सिवन करेंगे फिल्म डायरेक्ट
तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े लंबे समय बाद एक साथ आएंगे नजर, हॉरर कॉमेडी से मचाएंगे धमाल

नई दिल्ली: अभिनेता श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर लंबे समय के बाद निर्देशक संगीत सिवन की अनटाइटल्ड हॉरर कॉमेडी में अभिनय करने के लिए साथ आए हैं. गोलमाल फ्रेंचाइजी के बाद, यह जोड़ी एक बार फिर हॉरर के साथ आपको गुदगुदाने के लिए एक साथ आ रही है. ब्रावो एंटरटेनमेंट के बैनर तले जयेश पटेल द्वारा निर्मित, इसमें सोनिया राठी, सिद्धि इदनानी, जय ठक्कर, वरुण पांडे, धीरेंद्र तिवारी, दिनकर शर्मा और अभिषेक कुमार जैसे शानदार कलाकार भी शामिल हैं. 

फिल्म हाल ही में फ्लोर पर गई और फरीदाबाद में शुरू हुई है. यह फिल्म दोस्तों के एक समूह पर आधारित बताई जा रही है, जो रोमांच की तलाश में मनोरंजन के लिए एक भूत से बात करने के लिए ओइजा बोर्ड का उपयोग करते हैं. लेकिन, उन्हें जल्द ही एहसास हुआ कि उनके घर पर एक महिला भूत का साया है.

संगीत सिवन कई फिल्मों कर चुके हैं निर्माण 
हिंदी और मलयालम फिल्मों में काम कर चुके निर्देशक संगीत सिवन, जो क्या कूल हैं हम, अपना सपना मनी मनी और कई अन्य फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए, उन्होंने कहा, "यह फिल्म 2007 की पुरानी यादों को दर्शाती है, जब युवा लोग एक छोटे से घर में एक साथ रहते थे और स्मार्टफोन और सोशल मीडिया से ध्यान भटकाए बिना एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते थे. वे व्यक्तिगत रूप से एक-दूसरे के साथ अधिक जुड़े हुए थे, गेम खेलते थे, कहानियाँ सुनाना, और बस घूमना-फिरना होता था| जबकि हर शैली चुनौतीपूर्ण है, कॉमेडी काफी हद तक अभिनेताओं के बीच केमिस्ट्री और सौहार्द के साथ-साथ बेहतरीन लाइनों पर निर्भर करती है. दूसरी ओर, हॉरर को वांछित मूड बनाने के लिए ठोस तकनीक की आवश्यकता होती है. इन दोनों शैलियों का संयोजन मज़ेदार और चुनौतीपूर्ण है."

श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर एक साथ आएंगे नजर 
श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर के साथ फ़िर से काम करने के अपने अनुभव का वर्णन करते हुए उन्होंने कहा, "श्रेयस के साथ, हमने पहले कॉमेडी फिल्म अपना सपना मनी मनी और हॉरर फिल्म क्लिक की है, अब हम दोनों एक ही फिल्म में हॉरर और कॉमेडी कर रहे हैं.जब आपने पहले किसी के साथ काम किया हो तो हमेशा एक सहजता का स्तर होता है. मैं 'क्या कूल हैं हम' के बाद से तुषार के संपर्क में हूं और हमारे बीच बहुत अच्छे संबंध हैं. जब मैंने पहली बार यह भूमिका लिखी, तो मुझे यकीन था कि तुषार इसके लिए सबसे उपयुक्त व्यक्ति थे."

निर्माता ने कहा ये बात 
निर्माता ने कहा, "जब मैंने प्रसिद्ध निर्देशक संगीत सिवन के साथ सहयोग किया, तो इस कहानी का समर्थन करने का मेरा कारण बहुत सरल था: इसमें उच्च मनोरंजन मूल्य के साथ-साथ आज के युवाओं के बारे में एक सार्थक संदेश हैं. कहानी उन युवा व्यक्तियों के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने करियर और निजी जीवन में संतुलन बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जब तक कि वे गलती से एक भूत को बुला नहीं लेते. एक आकर्षक कहानी, हास्यपूर्ण क्षणों और एक समग्र मनोरंजक नाटकीय अनुभव के साथ, हम दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने की उम्मीद करते हैं!"

इसे भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu: नागा चैतन्या से तलाक और गंभीर बीमारी पर भावुक हुईं सामंथा, फोटो पोस्ट कर लिखी ये बात 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़