टीवी की 'संस्कारी बहू' ने उतारा देसी लिबास, इतने हॉट अंदाज में आईं कैमरे के सामने

टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट कुछ समय से अचानक अपने हॉट लुक्स के कारण चर्चा में आ गई हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिल रहा है. अब फिर से डोनल की अदाओं ने कहर बरपाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2023, 08:50 PM IST
  • डोनल बिष्ट की अदाओं ने चलाया जादू
  • बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं डोनल बिष्ट
टीवी की 'संस्कारी बहू' ने उतारा देसी लिबास, इतने हॉट अंदाज में आईं कैमरे के सामने

नई दिल्ली: डोनल बिष्ट (Donal Bisht) इन दिनों अपने फोटोशूट्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने के बाद से ही डोनल की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग चुके हैं. बेशक वह इस शो के अपने किसी प्रोजेक्ट के वजह से ज्यादा खबरों में नहीं आईं, लेकिन ग्लैमरस और सिजलिंग स्टाइल के कारण एक्ट्रेस हर दिन सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने हॉल अदाएं दिखाई हैं.

Donal Bisht के किलर लुक में किया मदहोश

डोनल ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर नए लुक की फोटोज शेयर की हैं. इनमें एक्ट्रेस रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्होंने रेड ब्रालेट टॉप और मैंचिंग की पैंट कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)

डोनल ने अपने इस लुक को सटल बेस, ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है.

डोनल की अदाओं पर ठहर गईं नजरें

डोनल ने अपने इस हॉट लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर कानों में डायमंड ईयररिंग्स और हाथ में गोल्ड घड़ी पहनी है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद स्टाइलिश और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. डोनल के चाहन वालों की नजरें तो उन पर टिकी रह गई हैं. फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, डोनल के इस लुक पर लगातार लाइक्स बढ़ते जा रहे हैं.

इस साउथ फिल्म में दिख सकती हैं डोनल

डोनल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी तेलुगु-कन्नड़ फिल्म 'डेयर टू स्लीप' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी प्रकाश फोटोशूट के लिए हुईं बेबाक, बाथरूम में उड़ाए होश!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़