टेरेस पर बिना कपड़ों के दिखीं सृष्टि रोडे, तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

एक्ट्रेस सृष्टि रोडे एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. इस बार उन्होंने अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ा दिए हैं. अपने नए फोटोशूट में उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2021, 05:13 PM IST
  • सृष्टि रोडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • सृष्टि की बोल्डनेस ने अब सभी के होश उड़ाए हैं
टेरेस पर बिना कपड़ों के दिखीं सृष्टि रोडे, तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि रोडे (Srishty Rode) ने अपनी एक्टिंग से जितना दर्शकों का दिल जीता है, उतनी ही वह अपने स्टाइलिश अवतार को लेकर चर्चा में रही हैं. सृष्टि की दिलकश अदाएं हमेशा ही उनके चाहने वालों को दीवाना बना लेती हैं. वहीं, एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

बिना कपड़ों के दिखीं सृष्टि

सृष्टि ने अब एक बार फिर से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ती हुई दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इन तस्वीरों को पोस्ट किया है, यहां उन्हें खुले आसमान के नीचे छत पर लेटे हुए देखा जा रहा है. खास बात तो यह है कि सृष्टि यहां बिना कपड़ों के दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- फिल्म के सेट पर एलेक बाल्डविन से चली गोली, प्रॉप गन से हुई सिनेमैटोग्राफर की मौत

वायरल हुईं फोटोज

सृष्टि ने यहां एक सफेद रंग की रजाई से खुद को ढ़का हुआ है. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'मैं ऐसे ही उठी हूं.' अब सृष्टि की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)

उनके चाहने वाले उनके इस अंदाज को भी काफी पसंद कर रहे है. सिर्फ आम यूजर्स ही नहीं, बल्कि कई मशहूर हस्तियों ने भी इस पर जमकर कमेंट्स किए हैं.

कई शोज में दिख चुकी हैं सृष्टि

सृष्टि के करियर की बात करें तो उन्होंने 2007 में टीवी शो 'कुछ इस तरह' से अपना अभिनय सफर शुरू किया था. इस शो में उन्हें कुछ ही देर के लिए देखा गया था. इसके बाद वह 'बैरी पिया', 'ये इश्क हाय', 'छोटी बहू', 'पुनर विवाह' और 'इश्कबाज' जैसे कई शोज में दिखा चुकी हैं. इसके अलावा वह रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का भी हिस्सा रही हैं.

ये भी पढ़ें- सुधा चंद्रन हुईं एयरपोर्ट पर नकली पैर निकलवाने से परेशान, पीएम से गुहार के बाद CISF ने मांगी माफी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़