Urfi Javed Hospitalised: उर्फी जावेद हुईं हॉस्पिटल में भर्ती! ऐसी फोटो शेयर कर मचाई खलबली

Urfi Javed Hospitalised: उर्फी जावेद अपने लुक्स की वजह से तो अक्सर खबरों में छाई ही रहती हैं, लेकिन इस बार उनकी अस्पताल से सामने आई एक फोटो ने सबका ध्यान खींच लिया है. अब सोशल मीडिया पर उर्फी की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2024, 02:55 PM IST
    • हॉस्पिटल के बेड पर दिखीं उर्फी जावेद
    • उर्फी जावेद की फोटो ने खींचा ध्यान
Urfi Javed Hospitalised: उर्फी जावेद हुईं हॉस्पिटल में भर्ती! ऐसी फोटो शेयर कर मचाई खलबली

नई दिल्ली: Urfi Javed Hospitalised: उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंस, बोल्डनेस और बेबाक बयानों की वजह से अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि, इस बार उर्फी अपने किसी लुक के कारण नहीं, बल्कि हेल्थ की वजह से चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर की हैं, इसमें हॉस्पिटल के बेड पर आराम करते हुए देखा जा रहा है. हालांकि, कुछ ही मिनटों में उर्फी ने अपनी इस फोटो को डिलीट भी कर दिया है.

ऑक्सीजन मास्क लगाए दिखीं उर्फी

इस फोटो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने हॉस्पिटल का ब्लू गाउन पहना हुआ है और उनके चेहरे पर ऑक्सीजन मास्क लगा है. उन्होंने बिखरे बालों का मैसी हाई बनाकर बालों को बांधा हुआ है.

उर्फी की आंखे बंद हैं, लेकिन वह इस हाल में भी मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, '2024 की धमाकेदार शुरुआत'.

बीमारी का नहीं किया खुलासा

उर्फी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि किस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है. अब उर्फी की ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. वहीं, एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें लेकर काफी परेशान हो गए हैं. हर कोई यह जानने के लिए बेताब है कि आखिर किस वजह से उर्फी को अस्पताल भर्ती करवाया गया है. 

नया लुक हुआ वायरल

गौरतलब है कि बीते बुधवार को ही उर्फी का नया लुक सामने आया था. इसमें उन्हें फ्रंट कट मेरून ड्रेस पहने हुए देखा गया था. इस लुक में उर्फी हमेशा की तरह बहुत हॉट और स्टाइलिस दिख रही थीं. इसी बीच अब उनके इस हॉस्पिटल वाली फोटो ने सभी फैंस को परेशान कर दिया है.

ये भी पढ़ें- जब जाह्नवी कपूर-खुशी कपूर को मिली मां श्रीदेवी के निधन की खबर, बताया कैसी हो गई थी हालत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़