उर्फी जावेद ने खुद को बताया दुनिया की सबसे बड़ी बौनी, जानिए किस बात पर भड़कीं!

उर्फी जावेद जबसे Splitsvilla गई हैं तबसे लगातार किसी न किसी से भिड़ती नजर आ रही हैं. ऐसे में उन्होंने न केवल खुद की खूबसूरती की तारीफ की बल्कि खुद को फैशन आइकॉन भी बताया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2022, 01:52 PM IST
  • उर्फी जावेद ने स्टारकिड्स से किया कंपेयर
  • बोलीं मेरे पीछे नहीं कोई भी सहारा

ट्रेंडिंग तस्वीरें

उर्फी जावेद ने खुद को बताया दुनिया की सबसे बड़ी बौनी, जानिए किस बात पर भड़कीं!

नई दिल्ली: उर्फी जावेद के अतरंगी स्टाइल से तो वो सुर्खियां बटोरती ही हैं. ऐसे में अब वो विवादित बयान भी देने लगी हैं. जबसे Splitsvilla X4 में उनकी एंट्री हुई है वो हर किसी के साथ भिड़ती दिखाई दे रही हैं. ऐसे में पहले टास्क के बाद जब उनसे कुछ पर्सनल सवाल किए गए तो उन्होंने सबकी बोलती बंद कर दी और मुंहतोड़ जवाब दिए. ऐसे में लोगों के कमेंट्स पर कहती हैं कि 'मैं दुनिया की सबसे बड़ी बौनी हूं, मुझसे बड़ा बौना इस दुनिया में कोई नहीं है. मेरी हील बहुत बड़ी है.'

या तो मैं अपना सिर फोड़ लूंगी

उर्फी जावेद से पूछा गया कि ये तो पहला टास्क था आपको क्या लगता है कि आगे क्या होने वाला है? ऐसे में उर्फी कहती हैं कि या तो मैं अपना सिर फोड़ लूंगी या तो यहां कोई एक.. और फिर उर्फी खात्मे का एक्शन करती हैं. 'बस ये होने वाला है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जब उर्फी से पूछा गया कि उनका इस शो पर कंपीटिशन कौन है? तो कहती हैं कि मेरी तरफ देखिए और फिर उन्हें देखिए फिर मजाक में कहती हैं कि मेरी जितनी हील्स भी यहां किसी ने नहीं पहनी हैं. फिर आंख मारकर हंसती हैं. इसके बाद उनसे जुड़ी एक अफवाह पर सवाल किया जाता है.

क्या उर्फी बुलाती हैं पैपराजी को

उर्फी से सबसे विवादित सवाल पूछा गया कि क्या वो एयरपोर्ट पर पैपराजी को बुलाती हैं? तो ऐसे में उर्फी बड़ा मजेदार जवाब देती हैं. कहती हैं कि 'मैं जाती हूं वो वहीं मौजूद रहते हैं. मैं करूं यार मेरी शक्ल देखो! मैं हूं इतनी सुंदर मैं क्या करूं.' फिर उनसे फैशन आइकन के बारे में बात की गई.

कौन है फैशन आइकन

एंकर उनसे पूछती हैं कि आप मानिए या ना मानिए लेकिन आप फैशन आइकन हैं! ऐसे में उर्फी कहती हैं कि मैं मानती हूं कि मैं फैशन आइकन हूं. ऐसे में उर्फी से पूछा जाता है कि आपकी नजर में कौन फैशन आइकन है. कहती हैं कि मेरी तुलना में कोई नहीं है लेकिन जब कोई स्टारकिड कपड़े पहनता है तो उनको फैशन आइकन और फैशनेबल बोला जाता है सिर्फ इसलिए ये होता है क्योंकि मेरे पीछे कोई नहीं है. मैं बहुत नीचे से ऊपर आई हूं. तो लोगों को बरदाश्त नहीं हो रही हैं चीजें.

ये भी पढ़ें: शादी के 10 साल बाद भरी गोद, 'बालिका वधु' फेम नेहा मार्दा 37 साल की उम्र में बनने जा रही हैं मां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़