Splitsvilla X4 में उर्फी जावेद ने किया इजहार-ए-इश्क, मां को मनाने के लिए भी हुईं तैयार

Uorfi Javed in Splitsvilla X4: उर्फी जावेद जहां अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से लगातार सबका ध्यान अपनी ओर खींचती हैं वहीं स्पिलट्सविला में उनके आते ही घमासान मच गया है. ऐसं में उर्फी का दिल एक हैंडसम मैन पर आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2022, 01:13 PM IST
  • उर्फी जावेद का दिल धड़का
  • एक्सप्रेस की अपनी फीलिंग्स
Splitsvilla X4 में उर्फी जावेद ने किया इजहार-ए-इश्क, मां को मनाने के लिए भी हुईं तैयार

नई दिल्ली: उर्फी जावेद ने इन दिनों Splitsvilla X4 में एंट्री की. बतौंर वाइल्ड कार्ड शो में जाते ही उनकी भिड़ंत पहले ही दिन साक्षी द्विवेदी से हो गई. जिसे उर्फी ने गुस्से में कह दिया कि पहले जाओ अपना मुंह देख के आओ. उर्फी के आने के बाद से कंपीटिशन और भी ज्यादा बढ़ गया है. ऐसे में उर्फी जावेद ने अपना कनेक्शन भी खोज लिया है.

उर्फी जावेद का सपना पूरा

उर्फी ने शो पर आते ही बताया था कि वो किसी क्यूट और चॉकलेटी इंसान को शो पर ढूंढने के लिए आई हैं. वहीं उनकी इस डिमांड पर कशिश ठाकुर बिलकुल सही बैठते हैं. ऐसे में उर्फी उन्हें रिझाने के लिए हर हथकंडा अपना रही हैं. बता दें कि कशिश ठाकुर रोडीज एक्सट्रीम के विजेता थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

उर्फी जावेद ने की हां

ऐसे में अपनी फीलिंग्स को खुलकर रखते हुए उर्फी जावेद कशिश ठाकुर से कहती हैं कि मैंने तो हां कर दी है अब तुम्हारी बारी , मैं आूंगी और तुम्हारी मां को भी मनाऊंगी. मुझे पता है कि मैं बहुत मिलनसार और कॉन्ट्रोवर्शियल हूं लेकिन असल में कोई नहीं जानता कि उर्फी कौन है. 

साक्षी पर भड़कीं उर्फी जावेद

वहीं शो में एंट्री करते है उर्फी जावेद उर्फी जावेद से भिड़ गईं. ऐसे में उर्फी साक्षी को कहती हैं कि मैं आपको जानती हूं. आप साक्षी द्विवेदी हैं, सही है. 1 मिलियन ऑलोअर्स 7000 लाइक्स, जा जा कर अपना मुंह देख. ऐसे में देखना होगा कि वो कैसे कशिश का दिल जीतती हैं.

ये भी पढ़ें- डांस शो में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं रुबीना दिलैक, बिना रुके ऐसे संभाली सिचुएशन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़