उर्फी जावेद का जीना हुआ दूभर, कॉल करके लड़के दे रहे गालियां

Urfi Javed Harrased: उर्फी जावेद का फोन नंबर हाल ही में कुछ लड़कों के हाथ लग गया. ऐसे में उन्होंने एक्ट्रेस को कॉल कर परेशान करना शुरू कर दिया. एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर सारी जानकारी शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2022, 09:31 AM IST
  • उर्फी जावेद ने दी चेतावनी
  • इंस्टा पर शेयर की प्रोफाइल

ट्रेंडिंग तस्वीरें

उर्फी जावेद का जीना हुआ दूभर, कॉल करके लड़के दे रहे गालियां

नई दिल्ली: उर्फी जावेद की ड्रेसिंग सेंस जहां उनकी पॉपुलैरिटी की वजह है वहीं उनके ट्रोल होने की भी. ऐसे में आए दिन वो नए पंगों में उलझ ही जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का नंबर किन्ही दस लड़कों के पास पहुंच गया. उन लड़कों ने ना केवल उर्फी को परेशान करना शुरू कर दिया बल्कि फोन करके गंदी-गंदी गालियां भी देने लगें. ऐसे में एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी से उन लोगों के बारे में जानकारी शेयर की है.

बच्चे कर रहे हैं कॉल

उर्फी जावेद ने इंस्टा पोस्ट लिखकर बताया कि यहा बच्चा और इसके 10 दोस्त मुझे लगातार कॉल कर रहे हैं. नहीं जानती कि इन्हें मेरा नंबर कहा से मिला. ये लोग मुझे कॉल कर गालियां दे रहे हैं. समझ नहीं आ रहा कि आज कल के बच्चों को क्या हो गया है. मुझे बिना किसी वजह से ये बच्चे प्रताड़िता कर रहे हैं.

करूंगी पुलिस कंप्लेंट

ऐसे में उर्फी जावेद ने दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मैं इन दस लड़कों के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट करने जा रही हूं. अगर आप में से कोई इनके बारे में जानता है और इनके पेरेंट्स का नंबर दे सकता है तो जरूर दीजिए मैं आपको इनाम दूंगी. ऐसे पहली बार नहीं है जब उर्फी ने किसी ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

उर्फी के स्टेटस को कर दिया शेयर

उर्फी की पुलिस कंप्लेंट का भी लड़कों पर कोई असर नहीं पड़ा उन्होंने उर्फी का स्टेटस भी शेयर कर दिया. ऐसे में एक्ट्रेस ने लिखा कि अगली पीढ़ी बर्बाद हो गई है. यह बच्चा मेरी स्टोरीज को काफी गर्व से रिशेयर भी कर रहा है. माफी मांगने की बजाय अपने कारनामे की नुमाइश कर रहा है. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि ये लड़का अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़कियों को प्रैंक कॉल करता है.

इसे भी पढ़ें: सात जन्म के बंधन में बंधे हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया, देखें खूबसूरत तस्वीरें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़