हॉस्पिटल से लौटते ही उर्फी जावेद ने फिर तोड़ी हदें, बोल्ड लुक से उड़ाए होश

उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक्स से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इंटरनेट पर उनके सिजलिंग अवतार को काफी पसंद किया जाता है. अब एक बार फिर से उर्फी ने नया फोटोशूट कराया है, जिसमें वह डोरी वाले टॉप में आईं नजर.   

Last Updated : Aug 12, 2022, 10:37 PM IST
  • उर्फी जावेद ने एक बार फिर दिखाया बोल्ड लुक
  • स्टनिंग अवतार में फैंस के उड़ाए होश
हॉस्पिटल से लौटते ही उर्फी जावेद ने फिर तोड़ी हदें, बोल्ड लुक से उड़ाए होश

नई दिल्ली: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उर्फी का नाम जेहन में लेते ही उनका डिफरेंट फैशन सेंस दिमाग में आता है. उर्फी जावेद ने अपने इसी फैशन सेंस जगह बनाई है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी उनके ड्रेसिंग सेंस से वाकिफ हैं. रणबीर सिंह कॉफी विद करण शो में उर्फी के ड्रेसिंग सेंस की तारीफ कर चुके हैं. उनका ड्रेसिंग सेंस अक्सर चर्चा में बना रहता है. एक बार फिर उनका ड्रेसिंग सेंस लोगों का ध्यान खींच रहा है. 

उर्फी जावेद के अंदाज ने उड़ाए फैंस के होश 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

सोशल मीडिया पर फैंस को उर्फी जावेद के नए लुक का इंतजार रहता है. अब एक बार फिर से उन्होंने अपना लेटेस्ट लुक शेयर कर लोगों के होश उड़ा दिए हैं. उनके इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की स्कर्ट पहनी हैं. स्कर्ट के साथ उन्होंने बेहद बोल्ड टॉप पहना हुआ है. यह टॉप केवल डोरियों से बना हुआ है. एक तरह उर्फी का ये अवतार एकदम टॉपलेस है. उन्होंने कपड़े के नाम पर अपनी बॉडी पर डोरियां बांधी हुई है. सोशल मीडिया पर उनका ये लुक काफी धमाल मचा रहा है. 

उर्फी का बोल्ड लुक हुआ वायरल 
उर्फी ने अपने इस बोल्ड और स्टनिंग अंदाज को पूरा करने के लिए सटल मेकअप किया है. इस ड्रेस के साथ उन्होंने पोनीटेल हेयरस्टाइल बनाया हुआ है. वीडियो शेयर करने के कुछ मिनटों में ही उर्फी के इस वीडियो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. 

सारी हदें की पार 

बता दें कि उर्फी जावेद इससे पहले भी इंटरनेट पर अपना बोल्ड लुक शेयर कर तहलका मचा चुकी हैं. उर्फी की इस फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी किस तरह से टॉपलेस नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी बाजू को एक कपड़े से कवर किया हुआ है. उनकी तस्वीर को ध्यान से देखें तो ऐसा लग रहा है कि जैसे उर्फी अपने कपड़े चेंज कर रही हैं तो उसी समय उनकी फोटो क्लिक की गई हो. 

इसे भी पढ़ेंः  Raksha Bandhan BO Collection Day 1: फिर फीका पड़ा अक्षय कुमार का चार्म, पहले दिन कर पाए इतना कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़