VIDEO: उर्फी जावेद ने फिर तोड़ीं बोल्डनेस की हदें, कैमरे के सामने ही पहनने लगीं कपड़े

उर्फी जावेद का बोल्ड अंदाज अक्सर लोगों को हैरान करता रहता है. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने फिर से बोल्डनेस की हदें तोड़ते हुए अपना एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2022, 03:40 PM IST
  • उर्फी जावेद का बोल्ड लुक फिर चर्चा में आ गया है
  • उर्फी ने कपड़े पहनते हुए वीडियो शेयर किया है
VIDEO: उर्फी जावेद ने फिर तोड़ीं बोल्डनेस की हदें, कैमरे के सामने ही पहनने लगीं कपड़े

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बेशक अपनी एक्टिंग के दम पर खास लोकप्रियता न हासिल की हो, लेकिन इसके बावजूद आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. दरअसल, वह अपने अजीब फैशन की वजह से इतनी सुर्खियों में रहती हैं कि उन्हें घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो चुकी है.

उर्फी ने शेयर किया वीडियो

उर्फी अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों के होश उड़ाती रहती हैं अब फिर से उन्होंने बोल्डनेस की हदें तोड़ते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

इसमें उर्फी कैमरे के सामने ही कपड़े पहनती हुई दिख रही हैं. वीडियो की शुरुआत में वह अपनी अपनी ट्यब ब्रालेट ऊपर की ओर खींचते हुए ठीक कर रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं उर्फी

वीडियो में उर्फी आगे अपनी हाई थाई स्लिट ब्लैक स्कर्ट का बटन बंद करती है और कानों में बड़े-बड़े गोल्डन ईयररिंग्स पहनती हैं. इसके बाद वह अपने बालों को लहराती हुई पोज देने के लिए तैयार हो जाती हैं. उर्फी का यह हॉट अवतार अब फैंस को काफी आकर्षित कर रहा है.

शादी की खबरों के कारण चर्चा में उर्फी

गौरतलब है कि इसके अलावा हाल ही में उर्फी ने सिंगर कुंवर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने 'प्री-वेडिंग फोटोशूट' कैप्शन में लिखा है. इसके बाद से ही की शादी के कयास लगने लगे हैं. हालांकि, बता दें कि यह फोटो एक्ट्रेस अगले किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा है.

ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता' की बबीता जी हुईं बेबाक, शॉर्ट ड्रेस पहन झूले पर दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़