उर्वशी रौतेला का ये अंदाज देख हैरान हुए फैंस, मन में उठा ये अजीबोगरीब सवाल

हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह नींबुओं की माला पहने नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2021, 12:29 PM IST
  • मंदिर में नींबुओं की माला पहने आईं नजर उर्वशी
  • उर्वशी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस हुए हैरान
उर्वशी रौतेला का ये अंदाज देख हैरान हुए फैंस, मन में उठा ये अजीबोगरीब सवाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को आज हर कोई जानता है. उन्होंने अपने अभिनय और डांस के जरिए करोड़ों फैंस का दिल जीता है. उर्वशी किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और अपने फैंस को अपडेट करने का कोई मौका नहीं छोडती.

उर्वशी के स्टाइलिश अंदाज के दीवाने हैं फैंस

एक्टिंग के अलावा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज साझा कर फैंस को अपडेट करती हैं. फैंस उनके अभिनय के साथ-साथ उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने हैं. 

ये भी पढ़ें- Photos: रश्मि देसाई की बोल्डनेस ने उड़ाए सभी के होश, ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में ढाया कहर

इसी बीच हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह नींबुओं की माला पहने नजर आ रही हैं. फैंस उनकी ये तस्वीर देखने के बाद हैरान है. अब एक्ट्रेस का नींबूओं की माला पहन फोटो खूब वायरल हो रही है. 

फैंस के मन में उठा ये सवाल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

अब सभी के मन में ये सवाल है कि आखिर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Instagram) ने नींबुओं की माला क्यों पहनी?

ये भी पढ़ें- Pornography Case: राज कुंद्रा के केस में एक्ट्रेस सेलिना जेटली का बड़ा खुलासा

दरअसल, उर्वशी कालीकांबल मंदिर गई हैं. जहां से उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं. गुलाबी  सूट, लाल चुनरी और नींबूओं की माला देख फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. फोटो पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. 

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं उर्वशी

उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी समय से वह अपनी तेलुगु फिल्म 'ब्लैक रोज' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म की कहानी जाने माने साहित्यकार शेक्सपियर के नाटक 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़