Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला की पुरानी फोटो वायरल, लोगों ने एक्ट्रेस की खूबसूरती को बताया प्लास्टिक सर्जरी!

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में टॉप नंबर पर आती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की पुरानी फोटो वायरल हो रही है जिसके बाद लोग कह रहे हैं कि एक्ट्रेस की ब्यूटी फेक है सबकुछ प्लास्टिक सर्जरी है.

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 31, 2023, 01:26 PM IST
  • उर्वशी की पुरानी फोटो वायरल
  • फोटो देख लोग हुए हैरान
Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला की पुरानी फोटो वायरल, लोगों ने एक्ट्रेस की खूबसूरती को बताया प्लास्टिक सर्जरी!

नई दिल्ली Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला गिनती उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में हैं जो अपनी खूबसूरती और फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. उर्वशी रौतेला एक्टिंग के अलावा कई ब्यूटी कॉम्पिटीशन में अपनी खूबसूरती का तहलका मचा चुकी हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों उर्वशी रौतेला की पुरानी  फोटो वायरल हो रही है. वायरल फोटो को देख फैंस हैरान हो गए हैं. 

लोगों ने ब्यूटी को बताया फेक 


सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की पुरानी फोटो वायरल हो रही है. वायरल फोटो में उर्वशी रौतेला बिल्कुल अलग नजर आ रही हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग उनकी ब्यूटी के फेक और प्लास्टिक सर्जरी की बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस की आइब्रो, लिप्स से लेकर नाक सबकुछ प्लास्टिक सर्जरी है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पुराना लुक 


सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की पुराी फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में वह काफी बदली-बदली नजर आ रही हैं. लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा उनकी आइब्रो पर गया है. उनकी पुरानी फोटो पर लोगों का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. लोग कह रहे हैं कि एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है. वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि उर्वशी पहले ही प्यारी दिखती थी उन्हें सर्जरी कराने की कोई जरूरत नहीं थी. 

कई ब्यूटी कांटेस्ट का ताज कर चुकी हैं अपने नाम 
उर्वशी ने साल 2009 में मिस टीन इंडिया का टाइटल जीता  था. 15 साल की उम्र में उर्वशी को विल्स लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक से बड़ा ब्रेक मिला था. उर्वशी मिस यूनिवर्स पेजेंट में भी भारत का प्रितिनिधित्व कर चुकी हैं. बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में साब द ग्रेट फिल्म से अपना डेब्यू किया था. इसके अलावा उर्वशी सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती और हेट स्टोरी 4 फिल्म में नजर आ चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ें: शेखर सुमन ने इंडस्ट्री के 4 लोगों को कहा गैंगस्टर, बताया सांप से भी ज्यादा खतरनाक 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़