Varun Dhawan-Janhvi Kapoor अब अप्रैल में नहीं मचाएंगे 'बवाल', इस वजह से टली फिल्म की रिलीज

Varun Dhawan Janhvi Kapoor starrer film Bawaal: वरुण धवन और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म ‘बवाल’ को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया है. अब फिल्म अप्रैल में रिलीज नहीं होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2023, 08:43 PM IST
  • 7 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी 'बवाल'
  • टेक्निकल कारणों की वजह से टली रिलीज
Varun Dhawan-Janhvi Kapoor अब अप्रैल में नहीं मचाएंगे 'बवाल', इस वजह से टली फिल्म की रिलीज

नई दिल्ली: Varun Dhawan Janhvi Kapoor starrer film Bawaal: साल 2023 में बड़े पर्दे पर कई नई जोड़ियां देखने को मिलने वाली हैं. बी-टाउन की जिस जोड़ी को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह जाह्नवी कपूर और वरुण धवन हैं. दोनों स्टार फिल्म ‘बवाल’ में दिखने वाले हैं. वरुण-जाह्नवी पिछले एक साल से फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इस बीच खबर आई हैं कि फिल्म की रिलीज को अप्रैल से आगे बढ़ा दिया गया है.

टाली गई रिलीज

वरुण और जाह्नवी स्टारर बवाल थिएटर में 7 अप्रैल 2023 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब फिल्म को अप्रैल में रिलीज नहीं किया जाएगा. इस खबर ने फैंस को काफी हताश कर दिया है. फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड थे, लेकिन अब उन्हें फिल्म के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा.

ये रही वजह

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'बवाल' की रिलीज डेट को वीएफएक्स और टेक्निकल जरूरतों की वजह से आगे बढ़ा दिया गया है. जाह्नवी और वरुण धवन स्टारर फिल्म को पोलैंड में स्पेशल टेक्निक का इस्तेमाल करके शूट किया गया है.

इसकी ऑनस्क्रीन प्रेजेंटेशन बहुत महत्वपूर्ण हैं. ऐसे में मेकर्स विजुअल फाइननेस हासिल करने में इंटरेस्टेड हैं और इसमें ज्यादा टाइम लगने वाला है.

कई शानदार लोकेशन पर फिल्म हुई शूट

‘बवाल’ को कई बेहतरीन लोकेशन जैसे पेरिस, बर्लिन, पोलैंड, एम्स्टर्डम, क्राको, और वारसॉ में शूट किया गया है. भारत में भी इसके कुछ हिस्से की शूटिंग की गई है. रिपोर्ट में दी गई जानकारी के अनुसार यह एक बहुत ही यूनिक लव स्टोरी है और वारसॉ में एक बड़े एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग भी हुई है. हर दिन 700+ सदस्यों के टैलेंटेड क्रू के साथ जर्मनी से एक्शन डायकेक्टर और स्टंटमैन को बुलाया है, नितेश और साजिद ने दर्शकों को विजुअल ट्रीट देने के लिए फिल्म को बढ़ाया है.

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम की मेगा बजट 'पीएस 2' अप्रैल में देगी दस्तक, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़