Sam Bahadur: सिर्फ इस छोटी सी चीज के कारण विक्की कौशल बन गए 'सैम बहादुर'! जानिए क्या है माजरा

विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में एक्टर एक बार फिर नए और दिलचस्प अंदाज में नजर आ रहे हैं. अब उनकी इस फिल्म से जुड़ा एक मजेदार किस्सा काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2023, 05:48 PM IST
    • विक्की कौशल को इस कारण मिली फिल्म
    • मेकर्स को पसंद आई एक्टर की ये एक चीज
Sam Bahadur: सिर्फ इस छोटी सी चीज के कारण विक्की कौशल बन गए 'सैम बहादुर'! जानिए क्या है माजरा

नई दिल्ली: Sam Bahadur: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर काफी बज बना हुआ है. इस फिल्म में एक्टर पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसके बाद से ही फिल्म के उत्सुकता दोगुनी हो गई है. ट्रेलर से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि विक्की एक बार फिर अपने किरदार में पूरी तरह ढल चुके हैं. हालांकि, इसके लिए उन्हें कड़ी मेहनत भी करनी पड़ी.

विक्की ने किया खुलासा

फिल्म में विक्की का लुक भी हूबहू सैम मानेकशॉ जैसी ही दिखाया गया है. हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि विक्की को यह किरदार उनकी नाक के कारण मिला है. इस बात का खुलासा खुद विक्की ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया है. एक्टर ने बताया कि मेकर्स को उनकी लंबी नाक बहुत पसंद आई थी, क्योंकि सैम मानेकशॉ की नाक भी लंबी थी और इस कारण उन्हें फिल्म में उन्हें यह रोल मिला.

विक्की ने की कड़ी मेहनत

बता दें कि फिल्म में विक्की के लुक को हूबहू दिखाने के लिए किसी भी तरह से प्रौस्थैटिक मेकअप का इस्तेमाल नहीं किया गया है. वहीं, विक्की ने सैम मानेकशॉ की भूमिका के लिए उनकी तरह बोलने, चलने और खड़े होने के अंदाज को कॉपी किया है. विक्की ने इस किरदार के लिए कड़ी मेहनत की है, जो अपने ट्रेलर में साफ नजर आ रही है. उम्मीद है कि रिलीज के बाद भी फिल्म का यही कमाल देखने को मिलेगा.

1 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि 'सैम बहादुर' में विक्की के साथ फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और जीशान अय्यूब जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रही हैं. फिल्म इसी शुक्रवार, 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसी दिन रणबीर कपूर की 'एनिमल' भी बड़े पर्दे पर दस्तक दे रही है, अब देखना यह है कि इस भिड़ंत में कौन आगे रहेगा.

ये भी पढ़ें- Animal: ओरिजिनल है रणबीर-बॉबी का फाइटिंग सीन, माइनस 8 डिग्री में हुए थे शर्टलेस, एक्शन डायरेक्टर ने खोले कई राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़